Home /News /gujarat /

ahmedabad illegal relationship wife give contract for killing her husbadn with help of lover psr

दूसरे युवक पर आया महिला का दिल तो पति की करा दी हत्या, सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत, CCTV फुटेज ने खोला राज

अवैध संबंध के रिश्ते में पति बन रहा था रास्ते का रोड़ा तो पत्नी ने करा दी हत्या

अवैध संबंध के रिश्ते में पति बन रहा था रास्ते का रोड़ा तो पत्नी ने करा दी हत्या

पुलिस के अनुसार वस्त्रल में गैलेक्सी कोरल सोसाइटी निवासी पीड़ित शैलेश प्रजापति (43) की 24 जून की सुबह करीब 6 बजे मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान एक पिकअप ट्रक ने उन्हें वस्त्राल में आरएएफ कैंप के पास पीछे से टक्कर मार दी.

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा (डीसीबी) ने एक युवक की हत्या के मामले में सोमवार को उसकी पत्नी और पत्नी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के जरिये युवक की हत्या करा दी और इस पूरी वारदात को सड़क हादसे का रूप दे दिया. पुलिस के अनुसार वस्त्रल में गैलेक्सी कोरल सोसाइटी निवासी पीड़ित शैलेश प्रजापति (43) की 24 जून की सुबह करीब 6 बजे मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार सफेद पिकअप ट्रक ने उन्हें वस्त्राल में आरएएफ कैंप के पास पीछे से टक्कर मार दी. आकस्मिक मौत के दो हफ्ते बाद डीसीबी की टीम ने शैलेश की हत्या के आरोप में मृतक प्रजापति की पत्नी शारदा प्रजापति उर्फ ​​स्वाति (40) और वस्त्राल निवासी स्वाति के दोस्त नितिन प्रजापति (46) को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक शारदा और नितिन ने शैलेश की हत्या के लिए गोमतीपुर निवासी यासीन उर्फ ​​कनियो नाम के शख्स को सड़क दुर्घटना का नाटक कर 10 लाख रुपये दिए थे.

अहमदाबाद डीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया “पीड़ित की मौत के बाद, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आई ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में लापरवाही (आईपीसी 304 ए) के कारण मौत के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई थी. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए, जिसमें पिकअप ट्रक पीड़ित को टक्कर मारने के लिए संदिग्ध रूप से सड़क के किनारे की ओर जा रहा था, जिसके बाद डीसीबी को जांच दी गई. जांच से पता चला कि शारदा और नितिन पिछले ढाई साल से रिलेशनशिप में थे और वे शैलेश को एक बाधा मानते थे”.

अधिकारी ने बताया “शारदा ने यासीन नाम के एक व्यक्ति को 10 लाख रुपये दिया और उसे अपने पति की तस्वीरें दीं। उसने यासीन को शैलेश के निर्धारित मॉर्निंग वॉक के बारे में भी बताया और योजना के अनुसार 24 जून की सुबह यासीन ने कथित तौर पर शैलेश के ऊपर एक पिकअप ट्रक चला दिया और भाग गया. हम यासीन की तलाश कर रहे हैं और उसके साथ दो और आरोपी भी शामिल हो सकते हैं. अब तक, शारदा और नितिन पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है”.

Tags: Ahmedabad, Gujarat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर