अहमदाबाद: फेसबुक पर हुआ NRI लड़के से प्यार, फिर शादी के बाद दिया धोखा...

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Gujrat: 40 वर्षीय महिला एक दवा कंपनी में काम करती है. साल 2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से ये महिला एक एनआरआई युवक के संपर्क में आई. सोशल मीडिया पर हर दिन इन दोनों के बीच चैट और वीडियो कॉल पर बातचीत होती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 9:27 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद.  शहर की एक नामी कंपनी में काम करने वाली एक युवती को एक ऐसे युवक से प्यार हो गया, जो फेसबुक (Social Media) पर दोस्त बन गया और कुछ ही समय बाद उससे शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद जो हुआ उसने लड़की की हालत खराब कर दी. पति ने न सिर्फ उन्हें मारा बल्कि मां-बाप की भी पिटाई कर दी. आखिरकार पति को मनोचिकित्सक के पास ले जाया गया जिसने उसे बताया कि बहुत देर हो चुकी है. डॉक्टर ने महिला को बताया गया कि उसके पति की शादी पहले हो चुकी है. पुलिस में शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है.

शहर के पश्चिमी हिस्से में रहने वाली एक 40 वर्षीय महिला एक दवा कंपनी में काम करती है. साल 2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से ये महिला एक एनआरआई युवक के संपर्क में आई. सोशल मीडिया पर हर दिन इन दोनों के बीच चैट और वीडियो कॉल पर बातचीत होती थी. युवक ब्रिटेन में अच्छी जगह होने की बात करता था. महिला भी अपना भविष्य संवारने के लिए इस युवक से शादी करना चाहती थी. दोनों ने अपने परिवार से शादी करने की बात कही. शादी तय होने पर युवक भारत आया था. साल 2020 में इन दोनों की शादी हुई. लेकिन शादी के दूसरे दिन से ही युवक ने अपनी पत्नी को गाली देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:- उत्तराखंड में कोरोना के 5000 से ज्यादा केस, लग सकता है नाइट कर्फ्यू

फिर एक दिन उस युवक ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. महिला के माता पिता उन्हें बचाने के लिए आए तो युवक ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद ये सबसे उस युवक को लेकर पालड़ी क्षेत्र के एक मनोचिकित्सक के पास गए. जहां युवक की काउंसलिंग की गई, वहां पता चला कि उसकी शादी पहले ही हो चुकी है. पता चला की उसने अपनी पहली पत्नी को भी पीटा, जिसके बाद इनका तलाक हो गया था.


इतना ही नहीं बल्कि मनोचिकित्सक ने महिला को बताया कि युवक को यहां लाने में बहुत देर हो गई. बाद में महिला ने जांच की और पाया कि उसका पति देश छोड़कर जा रहा है. इसके बाद महिला ने पश्चिम महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज