अहमदाबाद: पिता ने हाथ नहीं धोया तो बेटे ने जड़ दिया थप्पड़, फिर दे डाली जान से मारने की धमकी

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Ahmedabad: अहमदाबाद शहर के आनंदनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. बेटे ने बाप को जान से मारने की भी धमकी दे डाली

  • Share this:

अहमदाबाद. प्रतापसिन्ह ज़ाला नाम के एक शख्स ने अपने बेट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज (Police Complaint Against Son) करवाई है. आरोप है कि उनके बेटे ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. साथ ही बेटे ने बाप को जान से मारने की धमकी भी दे डाली. दरअसल बेटे ने अपने पिता को किचेन में किसी भी समान को हाथ धो कर छूने के लिए कहा था. लेकिन पिता ने ऐसा नहीं किया. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पिता ने इस सिलसिले में थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. ज़ाला ने पुलिस को कहा कि गुरुवार को वो किचेन गए थे. यहां पहले से ही उनका बेटा मौजूद था. बेटे ने पिता को बिना हाथ धोए किसी भी चीज़ को किचेन में छूने से मना कर दिया. इसी दौरान वो अपने पिता को गाली देने लगा. साथ ही उसने उन्हें तुरंत किचेन से बाहर निकले के लिए कह दिया. इसी दौरान दोनों के बीच बहसबाज़ी हुई.

ये भी पढ़ें:- वैक्सीन लगने के डर से नदी में कूदे ग्रामीण, सिर्फ 14 लोगों को लगा टीका

ज़ाला ने पुलिस को बताया कि बहस के दौरान बेटे ने टेबल फैन से उन पर हमला किया. थोड़ी देर बाद जब जाला किचेन के बाहर हॉल में डाइनिंग टेबल पर बैठे थे इसी दौरान बेटे ने आकर उन्हें ज़ोर से थप्पड़ जड़ दिया. साथ ही बेटे ने बाप को जान से मारने की भी धमकी दे डाली. बता दें कि अहमदाबाद शहर के आनंदनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज