Home /News /gujarat /

अहमदाबाद: नाबालिग के कहने पर बुजुर्गों की आंखों पर पट्टी बांधकर लूट लिया घर

अहमदाबाद: नाबालिग के कहने पर बुजुर्गों की आंखों पर पट्टी बांधकर लूट लिया घर

 पुलिस ने कुछ सामान भी बरामद कर लिए हैं

पुलिस ने कुछ सामान भी बरामद कर लिए हैं

Robbery in house: ये घटना बेहरामपुरा की है. अब तक इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कुछ सामान भी बरामद कर लिए हैं.

    अहमदाबाद. अहमदाबाद से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. एक नाबालिग के कहने पर लुटेरों के गैंग ने एक घर को लूट (Robbery in house) लिया. पूरा गैंग एक घर में दाखिल हुआ. वहां इन सबने घर में मौजूद बुजुर्ग के आंखों पर पट्टी बांध दी. इसके बाद घर के सारे कीमती सामान लेकर फरार हो गया. ये घटना बेहरामपुरा की है. अब तक इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कुछ सामान भी बरामद कर लिए हैं.

    पुलिस के मुताबिक, एनआरआई नरेन रतिलाल शाह पिछले 7 साल से शहर के बेहरामपुरा इलाके में आनंदजी कल्याणजी जैन सोसाइटी में रह रहे हैं. 25 फरवरी को 3 लुटेरे उसके घर पहुंचे और उन्हें दरवाजा खोलने के लिए कहा. गैंग में मौजूद नाबालिग लड़के ने कहा- ‘जैक अकल, दरवाजा खोलो. जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, 3 लुटेरों ने उनकी आंखों पर पट्टी बांध दी और उसे बंधक बना लिया. इसके बाद ये गैंग वहां से टीवी, मोबाइल और गहने चुराकर फरार हो गया.

    ये भी पढ़ें:- LAC पर भारत से शांति कर फिर अमेरिका से ‘भिड़ने’ की तैयारी में जुट गया ड्रैगन!
    क्राइम ब्रांच ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक नाबालिग को लूट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वो उनके घर के पास ही रहता है. जांच से यह भी पता चला है कि इन सबने इसलिए चोर की क्योंकि इन्हें पैसों की जरूरत थी. फिलहाल इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन 2 अन्य फरार हैं और उनकी जांच की जा रही है.

    Tags: Ahemdabad, Big crime

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर