Ahmedabad News: सुनार ने मांगे सोने की चेन के बकाया पैसे तो दर्जी ने घोंप दी कैंची- पुलिस

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Ahmedabad News: इस घटना के बाद वेजलपुर में रहने वाले चरण सिंह राठौर ने कल्पेशभाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 10:46 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. शहर के वेजलपुर इलाके में बकाया पैसे लेने गए एक सुनार पर दर्जी ने कैंची से हमला कर दिया. दर्जी ने अपनी बेटी के लिए सुनार से सोने की एक चैन खरीदी थी, जिनमें से कुछ का भुगतान किया जाना था. लेकिन जैसे ही वो उसके दुकान पर पहुंचा उसने कैंची से हमला कर दिया. पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

इस घटना के बाद वेजलपुर में रहने वाले चरण सिंह राठौर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. चरण सिंह अपने परिवार के साथ मेहता में शांति सदन डिवीजन -2 में योगेश टेलर नाम से एक दुकान चलाते हैं. चरण सिंह की बेटी की शादी आज से चार महीने पहले हुई थी. उन्होंने अपनी बेटी को देने के लिए अंगुठी जूलर्स नाम के सोने-चांदी की दुकान से 37,000 रुपये की एक सोने की चेन ली. चेन खरीदते वक्त चरण सिंह ने कुछ रुपये दिए और बाकी का भुगतान किस्तों में किया जाना था.

Youtube Video


ये भी पढ़ें- गुजरात के छह नगर निगमों के लिए मतदान आज, गृह मंत्री अमित शाह भी डालेंगे वोट
चरण सिंह पर सिर्फ तीन हजार रुपये बकाया थे. कल्पनाभाई सोनी पैसे लेने के लिए उनकी दुकान पर आते थे. कल्पेशभाई ने कहा कि अभी सिर्फ तीन हजार रुपये बाकी हैं, क्या आपको और पैसा चाहिए. इसके बाद, कल्पेशभाई बहुत उत्तेजित हो गए और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. इसके बाद कल्पेश ने पास में पड़ी कैंची से हमला कर दिया. चरण सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज