अहमदाबाद: महिला ने प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

लड़की ने दोनों के खिलाफ विश्रामपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

लड़की ने दोनों के खिलाफ विश्रामपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

Surat: सूरत जिले में रहने वाली 25 वर्षीय विवाहित महिला का आरोप है कि नशे में धुत राकेश पांडे ने उससे अपने दोस्त को खुश करने के लिए कहा. लड़की के मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 8:28 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. शहर के विश्रामपुर पुलिस स्टेशन में एक युवती ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ बलात्कार (Rape) की शिकायत दर्ज कराई है. लड़की शादीशुदा है और सूरत में रहती है. सूरत में उसकी मुलाकात एक युवक से हुई और बाद में दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए. बाद में, दोनों समय-समय पर अहमदाबाद आते थे और मानसी सर्कल के पास युवक के दोस्त के ऑफिस में रहते थे. विश्रामपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सूरत जिले में रहने वाली एक 25 वर्षीय विवाहित महिला अपने परिवार के साथ रहती है. उनके पति किम GIDC में काम करते हैं और उनके दो बेटे हैं. लड़की लगभग एक साल से सूरत जिले के एक गांव में एक कॉम्प्लेक्स में रह रही थी और राकेश पांडे नाम का एक व्यक्ति उस समय उसके बगल में रह रहा था. दोनों के बीच मुलाकात हुई और इसके बाद मोबाइल पर बात होने लगी. फिर दोस्ती प्यार में बदल गई.

ये भी पढ़ें:- किसान आंदोलन: आज दिल्ली की सीमा पर शहीदी दिवस मनाएंगे किसान



फरवरी 2021 में राकेश पांडे ने फोन किया और लड़की से बात की. दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए तैयार हो गए. लड़की ने राकेश पांडे से मिलने के लिए अपने पति के सामने बहाना बनाया. लड़की अहमदाबाद पहुंच गई. उस समय, राकेश पांडे ने एटीएम कार्ड लिया और कहा कि उसे 10,000 रुपये की आवश्यकता है और उसने 10,000 रुपये के बदले लड़की के खाते से 25,000 रुपये निकाल लिए और एटीएम कार्ड भी अपने पास रख लिया. लड़की और उसका प्रेमी राकेश पांडेय उसके दोस्त सुरेश यादव के यहां चले गए.

राकेश पांडे का दोस्त बिल्डिंग में एक ऑफिस में रहता था और सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. लड़की और राकेश पांडे तीन से चार दिनों तक उसी ऑफिस में रहे. आरोप है कि राकेश ने इस दौरान कई बार बलात्कार किए. राकेश और सुरेश ने जमकर शराब पी और नशे में धुत राकेश पांडे ने लड़की को अपने दोस्त को खुश करने के लिए कहा. लड़की के मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. लड़की ने दोनों के खिलाफ विश्रामपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज