• Home
  • »
  • News
  • »
  • gujarat
  • »
  • अहमदाबाद: नवजात बच्ची को छोड़कर भाग गई महिला, CCTV में कैद हुई तस्वीर

अहमदाबाद: नवजात बच्ची को छोड़कर भाग गई महिला, CCTV में कैद हुई तस्वीर

डूंगरपुर के अस्पताल सुबह अस्पताल से 6 दिन का एक नवजात चोरी हो गया. इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. (file)

डूंगरपुर के अस्पताल सुबह अस्पताल से 6 दिन का एक नवजात चोरी हो गया. इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. (file)

Ahmedabad News: अहमदाबाद में सिर्फ दो दिनों में चार लावारिस नवजात शिशु पाए गए हैं, जिसमें एक लड़की मृत पाई गई जबकि तीन बच्चे जिंदा मिले हैं. पुलिस ने इन बच्चों के परिवार की तलाश में एक संदिग्ध महिला की तस्वीरें जारी की हैं.

  • Share this:

    अहमदाबाद. शहर में पिछले दो दिनों में नवजात बच्चियों (New Born Baby) को सड़क पर छोड़ने की चार अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं. शनिवार को शाहीबाग इलाके में भी एक बच्ची मिली. इससे पहले कोचरब आश्रम के पास एक कचरा ट्रक में भी एक मृत बच्ची मिली थी. इसके अलावा वेजलपुर के फतेहवाड़ी में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. वेजलपुर में एक अन्य मामले में बच्ची एक गाड़ी के नीचे पाई गई थी. शाहीबाग पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इन सभी मामलों में सीसीटीवी फुटेज दिखने के बाद एक महिला को वेजलपुर से गिरफ्तार भी किया गया है.

    सीसीटीवी में एक महिला अपने बच्चे को छोड़कर भागती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस ने सीसीटीवी देख कर महिला की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी है. महिला को बच्चे को ले जाते हुए देखा गया है. बाद में वो खाली हाथ लौट आई, लेकिन कैमरे में उसकी तस्वीरें कैद हो गईं. इस बीच, एक और बच्चा उसके साथ देखा जाता है.


    बता दें कि वेजलपुर थाना क्षेत्र में एक ही दिन में दो नवजात शिशु जीवित मिले थे. सरफुद्दीन मंसूरी नाम के एक शक्स ने एक कुत्ते को फतेहवाड़ी से शास्त्री ब्रिज की तरफ जाते देखा. उसने कुत्ते को बैंगनी स्वेटर में कुछ ले जाते देखा. कुत्ते के मुंह से स्वेटर निकाला गया तो पता चला कि उसमे एक नवजात लड़की जिंदा थी. बाद में घर जाकर लड़की की सफाई करने के बाद, उसकी पत्नी ने लड़की को दूध पिलाया और पुलिस को सूचित किया. वेजलपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है.

    ये भी पढ़ें:- पॉर्न फिल्‍म रैकेट में जुड़ा साकिनाका पुलिस स्टेशन ‘ओरल सेक्स कांड’ का लिंक!
    इस तरह, केवल दो दिनों में शहर में चार नवजात शिशु पाए गए हैं. जिसमें एक लड़की मृत पाई गई है जबकि तीन बच्चे जिंदा पाए गए हैं. पुलिस ने लड़कियों को छोड़ने के पीछे के कारणों की तलाश शुरू कर दी है है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज