लाइव टीवी

अहमदाबाद में अस्‍पताल से घर भेजा गया था कोरोना का संदिग्‍ध, 15 मई को बस स्‍टॉप पर मिला शव

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 12:25 AM IST
अहमदाबाद में अस्‍पताल से घर भेजा गया था कोरोना का संदिग्‍ध, 15 मई को बस स्‍टॉप पर मिला शव
अहमदाबाद का मामला.

अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक बस स्‍टॉप पर कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के एक संदिग्‍ध का शव 15 मई को मिला था. उसे पहले अस्‍पताल में भर्ती किया गया था.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. गुजरात (Gujarat) में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से हालात चिंताजनक हैं. अहमदाबाद (Ahmedabad) भी सर्वाधिक मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच अहमदाबाद के एक बस स्‍टॉप पर कोरोना वायरस संक्रमण के एक संदिग्‍ध का शव 15 मई को मिला था. उसे पहले अस्‍पताल में भर्ती किया गया था और बाद में उसे होम क्‍वारंटाइन के लिए बस से घर भेजा गया था.

अहमदाबाद सिविल हॉस्पिटल में कोविड 19 के स्‍पेशल ड्यूटी ऑफिसर ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा, 'कोविड 19 के गैर लक्षण वाला एक व्‍यक्ति यहां था. चूंकि वह गैर लक्षणी था तो उसे होम क्‍वारंटाइन की सलाह दी गई थी. हमने उसे घर ले जाने के लिए उसके परिवार से संपर्क करने का प्रयास किया था. लेकिन संपर्क नहीं हो पाया था.'

 



उन्‍होंने बताया, 'हमने बाद में उसे राज्‍य परिवहन की बस से घर के लिए भेजा था. लेकिन उसने बस स्‍टॉप पर ही रात गुजारी. अगले दिन बस स्‍टॉप पर उसका शव मिला था. पुलिस इस बारे में अधिक जानकारी दे सकती है क्‍योंकि उन्‍हीं के द्वारा उसका पोस्‍टमार्टम कराया गया था.'

बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद जिले में कोरोना वायरस के 275 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमण के मामले बढ़कर शुक्रवार को 9,724 हो गए. प्रमुख सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि गुजरात में पिछले 24 घंटे में जिन 29 लोगों की जान गई है, उनमें से 26 अहमदाबाद से थे. गुजरात में जान गंवाने वाले 802 लोगों में से 645 अहमदाबाद से थे. उन्होंने बताया कि शक्रवार को जिन 392 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई, उनमें से 328 अहमदाबाद से हैं.

यह भी पढ़ें:  मुंबई में फिर शुरू होगी शराब की बिक्री, BMC कमिश्‍नर ने दिए होम डिलीवरी के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ahmedabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 9:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading