• Home
  • »
  • News
  • »
  • gujarat
  • »
  • अहमदाबाद: AMTS-BRTS बंद होते ही 'ओटो गैंग' का आतंक! व्यापारी से हीरे के पैकेट चोरी किए

अहमदाबाद: AMTS-BRTS बंद होते ही 'ओटो गैंग' का आतंक! व्यापारी से हीरे के पैकेट चोरी किए

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Diamond packets stolen: अहमदाबाद में रिक्शा में बिठाकर यात्री से सामान चोरी करने वाला गिरोह का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

  • Share this:
    अहमदाबाद. शहर में कोरोना (Coronavirus) के मामले बढ़ रहे हैं जिसके कारण सार्वजनिक परिवहन सुविधाएं बंद हैं. AMTS-BRTS ने बस सेवा बंद कर दी है, जिसका लाभ उठाकर अहमदाबाद में रिक्शा में बिठाकर यात्री से सामान चोरी करने वाला गिरोह का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. अब यह पता चला है कि इस गिरोह ने हीरों (Diamond) का एक पैकेट चुराया है.

    प्रवीणभाई पटोलिया, जो निकोल इलाके में रहते हैं और बापूनगर में हीरा बेचते हैं, वो 18 मार्च की सुबह भावनगर गए थे. हालांकि, हीरे नही बिके तो वह और उनके साथी कनुभाई गोदालिया शाम को अहमदाबाद पहुंचने के लिए एक लक्जरी बस में सवार हुए.

    वे लगभग साढ़े नौ बजे अहमदाबाद पहुंचे. जहां से वे एक ऑटो रिक्शा में कालूपुर सर्कल में उतरे. वे कालूपुर ब्रिज से रिक्शा पर सवार होकर ठक्कर नगर के लिए रवाना हुए. रिक्शा में पहले से ही चालक समेत पांच लोग सवार थे. जिसमें एक व्यक्ति रिक्शा चालक के बगल में बैठा था और प्रवीण भाई और उसका साथी पीछे की सीट पर बैठे थे.

    हालांकि, पहले से ही पीछे की सीट पर बैठे आदमी ने हीरा व्यापारी को थोड़ी जगह के लिए खिसकने को बोला. बाद में, रिक्शा चालक ने ठक्करनगर ले जाने के बजाय रिक्शा को नरोदा ले जाने लगा तो हीरा व्यापारी ने उन्हें इस बारे में सूचित किया तो रिक्शे वाले ने कहा ठक्करनगर नहीं जा रहा हूं. उतरना हो तो उतरो. ऐसा बोल के हीरे व्यापारी को जीसीएस अस्पताल के आगे छोड़ दिया और रिक्शा चालक बिना किराया लिए चला गया.

    ये भी पढ़ें:- चालान काटने पर पुलिस से भिड़ी युवती, दारोगा की टोपी और ATM कार्ड को किया लॉक

    कुछ ही समय बाद हीरे व्यापारी को पता चला कि उनके पास जो हिरो का पैकेट था वो गायब है, जांच की तो पता चला की धारदार चीज से पेंट का पॉकेट फाड़कर हीरे का पैकेट ऑटो के गिरोह ने चुरा लिया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज