Ahmedabad News: मोटापे और गोरी न होने का ताने मारते हैं ससुरालवाले- युवती ने पुलिस में दी शिकायत

अहमदाबाद की युवती ने ससुराल के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

अहमदाबाद की युवती ने ससुराल के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

युवती ने आरोप लगाया कि उसकी सास उस पर बच्चे पैदा करने का दबाव बना रही है और यह कहकर परेशान कर रही है कि उसे एक बेटा होना चाहिए, बेटी नहीं. आखिरकार, युवती ने रोज रोज की प्रताड़ना से तंग आकर ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 11:00 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) के घाटलोडिया पुलिस स्‍टेशन में एक युवती ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. युवती ने अपने ससुराल वालों पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित (Harassment) करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं युवती ने शिकायत में बताया है कि उसका पति उससे कहता था कि तुम मोटी हो और गोरी नहीं हो जबकि उसकी प्रेमिका बेहद खूबसूरत और बेहतर है. युवती ने बताया कि उसकी सास, ननद और उसका पति पिछले काफी समय से उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. युवती की सास उस पर बच्चे पैदा करने का दबाव बना रही है और यह कहकर परेशान कर रही है कि उसे एक बेटा होना चाहिए, बेटी नहीं. आखिरकार, युवती ने रोज रोज की प्रताड़ना से तंग आकर ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मूलरूप से मुंबई की रहने वाली 23 वर्षीय युवती की शादी 2018 में मेहसाणा के एक होटल में हुई थी और वह घाटमोडिया में अपने ससुराल में रह रही थी. शादी के बाद, लड़की अपने माता-पिता और रिश्तेदारों से उपहार लेकर अपने ससुर गई थी. ससुराल वालों ने एक महीने तक तो उसे कुछ नहीं बोला उसके बाद उसे संतान और दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. युवती ने आरोप लगाया है कि उसकी सास उस पर बेटा पैदा करने का दवाब बना रही है.

इसे भी पढ़ें :- देहज उत्पीड़न से तंग आकर साबरमती में कूद गई थी आयशा, पुलिस ने पति को पाली से पकड़ा
युवती ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों और नंद व उसके पति ने मिलकर उसे प्रताड़ित किया. युवती ने बताया कि और ससुराल वाले कहते थे कि तुम्हारा कोई भाई नहीं है इसलिए तुम्हारे माता-पिता हमारे लड़के को पाना चाहते हैं. जब लड़की ने इस बारे में अपने पति से बात की तो उसके पति ने उससे कहा, तुम बहुत मोटी हो और गोरी नहीं हो. मेरी प्रेमिका तुमसे ज्यादा बेहतर है.



इसे भी पढ़ें :- Ahmedabad: आयशा का सुसाइड नोट आया सामने, लिखा- आरिफ तुमने 2 जिंदगियां बर्बाद कर दीं

युवती ने बताया कि वह पहले ससुराल वालों की प्रताड़ना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताती थी लेकिन अब वह इस प्रताड़ना को और नहीं झेल पाएगी. यही कारण है कि उसने अपने ससुराल के लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज