अहमदाबाद: प्रेमिका ने ब्‍लॉक किया नंबर तो प्रेमी ने बीच सड़क पर जड़ दिया थप्पड़, केस दर्ज

अहमदाबाद में महिला अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं.

अहमदाबाद में महिला अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं.

थप्पड़ मारने के बाद युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए युवक वहां से भाग निकला. युवती ने इस मामले में विश्रामपुर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में विश्रामपुर इलाके में उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक ने बीच सड़क एक युवती को थप्पड़ (Slap) जड़ दिया. थप्पड़ मारने के बाद युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए युवक वहां से भाग निकला. युवती ने इस मामले में विश्रामपुर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक सिंधु भवन रोड पर एक निजी कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने विश्रामपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. युवती के मुताबिक कुछ दिन पहले तक वह जिस जगह पर नौकरी कर रही थी उस जगह पर काम करने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम संबंध था. बाद में लड़की ने वहां से नौकरी छोड़ दी और कहीं और काम करने लगी. पिछले चार महीने से आरोपी लड़का हर रोज उसे सड़क पर मिलता था और उसे परेशान करता था. इस वजह से युवती ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया. यहां तक कि उसने फोन पर बात करने से भी मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें :- Ahmedabad News: देहज उत्पीड़न से तंग आकर साबरमती में कूद गई थी आयशा, पुलिस ने पति को पाली से पकड़ा
इस बात से नाराज आरोपी युवक ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. 4 मार्च की शाम जब लड़की काम से घर लौट रही थी, आरोपी ने उसे पक्वान चार रास्ता के पास रोक लिया. युवक ने युवती को बीच रास्ते में रोककर पूछा कि उसने मोबाइल नंबर ब्लॉक क्यों किया है? इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और लड़की ने उसके साथ कोई संबंध होने से इनकार कर दिया. इस बात से नाराज युवक ने लड़की को थप्पड़ जड़ दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गया. लड़की ने पुलिस को मामले की सूचना दी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज