गुजरात में BJP विधायक कोरोना से संक्रमित, प्रवक्ता ने कहा- निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

गुजरात में BJP विधायक कोरोना से संक्रमित, प्रवक्ता ने कहा- निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज
स्‍थानीय प्रशासन ने 'सेक्‍टर स्‍कीम' शुरू करने की योजना बनाई है.

कांग्रेस (Congress) विधायक इमरान खेड़ावाला ने कोरोना संक्रमित (Covid-19 Infected) बीजेपी विधायक (BJP MLA) को सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं कराने को लेकर सवाल खड़े किए.

  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात में गुरुवार को बीजेपी के एक विधायक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी प्रवक्ता भरत पंड्या ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीजेपी विधायक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर है.

समाचार एजेंसी PTI के मुताबिक, कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधायक को सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं कराने को लेकर सवाल खड़े किए. उन्होंने पूछा कि क्या बीजेपी विधायक को राज्य सरकार के उस दावे पर भरोसा नहीं है कि सरकारी अस्पतालों में सबसे बढ़िया इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है.

गौरतलब है कि खेड़ावाला भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिन्होंने अपना इलाज एक सरकारी अस्पताल में कराया था और ठीक हो गए थे.



गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 367 नये मामले सामने आने से राज्य में इसके कुल मामलों की संख्या बृहस्पतिवार को बढ़कर 15,572 हो गई. इनमें से अकेले 247 मामले अहमदाबाद जिले में सामने आए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी. विभाग ने एक बयान में कहा कि इसी अवधि के दौरान 22 मरीजों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया जिससे राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 960 हो गई है.



बयान में कहा गया है कि 454 व्यक्ति संक्रमण से ठीक भी हुए और उन्हें राज्य में विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई. स्वस्थ हुए व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 8,001 हो गई. अकेले अहमदाबाद में 381 मरीजों को जबकि सूरत में 21 और कच्छ में 12 मरीज को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई. अहमदाबाद के अलावा गुरुवार को सूरत में 44, वडोदरा में 33, साबरकांठा में आठ और कच्छ एवं राजकोट में सात-सात संक्रमण के नए मामले सामने आए.

News18 Polls: लॉकडाउन खुलने पर ये काम कबसे और कैसे करेंगे आप?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading