अपना शहर चुनें

States

गुजरातः CM विजय रूपाणी को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शाम को राजकोट के अनिल विद्या मंदिर में मुख्यमंत्री निकाय चुनाव में मतदान के लिए पहुंचेंगे. ANI
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शाम को राजकोट के अनिल विद्या मंदिर में मुख्यमंत्री निकाय चुनाव में मतदान के लिए पहुंचेंगे. ANI

CM Vijay Rupani tests Covid-19 Negative: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल से कोरोना नेगेटिव पाए जाने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 10:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) को कोरोना वायरस नेगेटिव (Coronavirus) पाए जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 15 फरवरी को रूपाणी को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 21 फरवरी को कोरोना वायरस नेगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का आरटी पीसीआर टेस्ट निगेटिव आया. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शाम को राजकोट के अनिल विद्या मंदिर में मुख्यमंत्री निकाय चुनाव में मतदान के लिए पहुंचेंगे.

अहमदाबाद से मुख्यमंत्री एक निजी विमान के जरिए राजकोट पहुंचेंगे. इसके बाद तीन एंबुलेंस के काफिले में उनको मतदान केंद्र तक ले जाया जाएगा. खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री रूपाणी को विशेष सुविधाओं से युक्त और डॉक्टरों की एक टीम के साथ एंबुलेंस के जरिए अहमदाबाद एयरपोर्ट ले जाया जाएगा और निजी विमान से वे राजकोट पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री की पत्नी अंजलि रूपाणी रविवार सुबह मतदान करने जाने वाली थीं, लेकिन पार्टी सूत्रों ने बताया कि अंजलि रूपाणी भी मुख्यमंत्री के साथ शाम को मतदान करेंगी.





मालूम हो कि देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण एक बार फिर तेजी से पांव पसारने लगा है. केरल, महाराष्ट्र, पंजाब, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों ने सरकार को चिंता में डाल दिया है. मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि केरल में तो संक्रमण के मामले लगातार सामने आ ही रहे थे, लेकिन अब महाराष्ट्र में भी ज्यादा मामले आने लगे हैं.

इसी तरह छत्तीसगढ़, पंजाब और मध्य प्रदेश में भी मामले बढ़े हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज