गुजरात में मूसलाधार बारिश से बाढ़ के हालात, लिंबायत इलाके में डूबी सड़कें, देखें VIDEO

गुजरात में मूसलाधार बारिश से बाढ़ के हालात, लिंबायत इलाके में डूबी सड़कें, देखें VIDEO
फोटो साभारः ANI

Flood Alert in Gujarat: सूरत के बमरोली, सरथाणा, लिंबायत और परवत पाटिया इलाकों में तो घरों तक में पानी भर गया है. जिसके बाद लोगों को अन्यत्र स्थानांतरित किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन इलाकों में 5-6 फीट पानी भर गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 8:53 PM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) में पिछले कई दिनों से हो रही जोरदार बारिश (Rain) के कारण कई शहरों में बाढ़ (Flood) जैसे हालात पैदा हो गए हैं. राज्य के सूरत, वडोदरा जैसे इलाकों में बारिश के कारण सड़कें और घर पानी से लबालब भर गईं हैं. सूरत के लिंबायत इलाके में एक से डेढ़ फुट तक पानी भर गया है. न्यूज एजेंसी ANI ने लिंबायत इलाके का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे सड़कें पानी से भरी हुईं हैं.

लिंबायत के अलावा बमरोली, सरथाणा और परवत पाटिया इलाकों में तो घरों तक में पानी भर गया है. जिसके बाद लोगों को अन्यत्र स्थानांतरित किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन इलाकों में 5-6 फीट पानी भर गया है. भारी बारिश के चलते पानी सड़कों पर ही नहीं घरों तक में पहुंच गया है. सोसायटी की बिल्डिंगो के ग्राउंड फ्लोर जलमग्न चुके हैं. देखिए VIDEO...


दरअसल सूरत के लिए विश्वमित्र नदी परेशानी का सबब बन गई है. विश्वामित्र नदी का जलस्तर जहां 16 फीट को पार कर गया है, वहीं आजवा बांध का जलस्तर 200 फीट को पार कर गया है. मौसम विभाग ने आगामी तीन दिनों में वडोदरा में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है.​ मौसम विभाग के इस अलर्ट के बाद वडोदरा में बाढ़ का संकट गहरा गया है.



मौसम विभाग के मुताबिक गुजरात और उसके आसपास के इलाकों में अभी और बारिश होगी. मौसम विभाग ने साफ किया है कि अगले तीन दिनों तक इसी तरह से भारी बारिश होती रहेगी. बता दें कि अमरेली के बाबरा तहसील के दरेड में एक घंटे के अंदर दो इंच बारिश होने से सड़कों पर लबालब पानी भर गया. ऐसी ही स्थिति राजकोट, गिर सोमनाथ और भावनगर में भी देखने को मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading