अपना शहर चुनें

States

गुजरात के कांग्रेस विधायक इमरान कोरोना पॉजिटिव, सीएम विजय रूपाणी के साथ की थी बैठक

इमरान खेड़ावाला को कोरोना संक्रमण की पुष्टि.
इमरान खेड़ावाला को कोरोना संक्रमण की पुष्टि.

इमरान खेडावाला ने मंगलवार को ही राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा के साथ एक बैठक भी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2020, 10:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद में जमालपुर-खादी कांग्रेस के विधायक इमरान खेडावाला (Imran Khedawala) कोरोना संक्रमण पॉजिटिव (Coronavirus) पाए गए हैं. इलाज के लिए इमरान को एसवीपी अस्पताल ले जाया जाएगा. इमरान खेडावाला ने मंगलवार को ही राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा के साथ एक बैठक भी की. यह बैठक सोशल डिस्‍टेंसिंग के जरिये हुई.

सीएम रूपाणी के साथ बैठक का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें सभी नेता सोशल डिस्‍टेंसिंग करके बैठे हुए हैं. इसमें इमरान को नीली शर्ट में देखा जा सकता है.

बैठक में शामिल हुए थे इमरान.




मीटिंग में इमरान के साथ कांग्रेस के दो और विधायक थे. तीनों विधायकों ने मुख्यमंत्री से मीटिंग के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की थी. कई पत्रकारों ने उनका इंटरव्यू भी किया. इसके बाद इमरान कई वरिष्ठ पुलिस अफसरों से मिले. कल से वॉल सीटी इलाके में कर्फ्यू लगना है. वॉल सीटी इलाके में जमालपुर इलाका इमरान का चुनाव क्षेत्र है. इमरान के साथ संपर्क में आने वाले लोगों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग बेहद लंबी है. विधायक होने के चलते वो लगातार लोगों के बीच रहते थे.
मंगलवार रात 8 बजे तक राज्य में कोरोना के कुल 33 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि दो मरीजों की मौत हुई है. इसके बाद राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के कुल 650 मामले सामने आ हो चुके हैं. मंगलवार को दर्ज किए गए 33 नए मामलों में से अहमदाबाद में 14 मामले सामने आए हैं.

 



वडोदरा और भावनगर में मंगलवार को दिन के दौरान एक मरीज की मौत हो गई. भावनगर में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है और मंगलवार को सुबह वडोदरा में 58 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने मंगलवार को अहमदाबाद के कोट क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन: बांद्रा स्टेशन पर अफवाह के कारण उमड़ी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज