सूरत: गैंगस्टर सूर्या बंगाली का बर्थडे मनाने का वीडियो वायरल, 7 के खिलाफ केस दर्ज

गैंगस्टर सूर्या बंगाली ने दो साल पहले भी आधी रात को सड़क पर केक काटकर हंगामा किया था. फाइल फोटो

गैंगस्टर सूर्या बंगाली (Surya Bengali) के बर्थडे मनाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. गुजरात के सूरत शहर में गैंगस्टर सूर्या बंगाली (Surya Bengali) के बर्थडे पार्टी मनाने का मामला सामने आया है. हालांकि पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. फॉर्म हाउस में मनाई गई इस पार्टी में काफी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे. ये पार्टी गोपीपुरा स्थित रायचंद दीपचंद स्कूल के पास 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर आयोजित की गई थी.

    शहर से सटे ग्रामीण पुलिस की सीमा में आने वाले फॉर्म हाउस में कोरोना काल (Coronavirus) में कोविड गाइडलाइंस (Covid-19 Guidelines) और नाइट कर्फ्यू के दौरान पार्टी करने पर काफी सवाल उठाए गए थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया. दो साल पहले भी सूर्या ने जन्मदिवस मनाने के लिए देर रात बीच रास्ते में ढोल नगाड़े बजवाकर 101 किलो का केक काटा था. वीडियो वायरल होने के बाद अठवा पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई की थी.

    हाल ही में अल्पेश कथीरिया का वीडियो वायरल होने पर 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया था. इस कार्रवाई के बाद अब ग्रामीण पुलिस की सीमा में आने वाले फॉर्म हाउस का दूसरा वीडियो वायरल हो गया है.

    स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 10,435 मामले हैं, जबकि 2 लाख 27 हजार 128 लोग इलाज पाकर स्वस्थ हुए हैं. संक्रमण के चलते 4,282 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हुई है.