अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद: रास्ते में नहीं रुकी प्रेमिका तो प्रेमी ने बीच सड़क पर जड़ दिया थप्पड़, केस दर्ज

अहमदाबाद में बीच सड़क प्रेमी ने प्रेमिका से की मारपीट.   (सांकेतिक तस्वीर )
अहमदाबाद में बीच सड़क प्रेमी ने प्रेमिका से की मारपीट. (सांकेतिक तस्वीर )

लड़के के खिलाफ वसना पुलिस स्टेशन (Vasna Police Station) पर मारपीट (Assault) का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक लड़का और लड़की में प्रेम संबंध है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 10:10 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में लॉ गार्डन के सामने उस समय हंगामा मच गया जब एक लड़के ने सड़क से गुजर रही एक लड़की को थप्पड़ (Slap) जड़ दिया. थप्पड़ मारने के बाद भी जब लड़का उसे मारने के लिए आगे बढ़ा तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. लड़के के खिलाफ वसना पुलिस स्टेशन (Vasna Police Station) पर मारपीट (Assault) का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक लड़का और लड़की में प्रेम संबंध है और दोनों के बीच किसी स्थान पर मिलने की बात को लेकर विवाद हो गया था.

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के चंद्रनगर में रहने वाली 28 वर्षीय युवती का काफी समय से अंकित राठौड़ नाम के युवक के साथ प्रेम संबंध है. मूल रूप से राजस्थान की रहने वाले युवती किसी काम से लॉ गार्डन की तरफ जा रही थी. इसी दौरान अंकित ने उसे फोन किया और युवती से कहा कि वो जहां पर है वहीं रुकी रहे वो वहीं पर उससे मिलने आ रहा है. युवती ने अंकित की बात नहीं मानी और लॉ गार्डन की ओर बढ़ गई.

कुछ देर के बाद अंकित भी युवती को ढूंढते हुए लॉ गार्डन आ गया. इसके बाद जैसे ही उसने युवती को वहां देखा वो आग बबूला हो गया. गुस्से में अंकित ने युवती को एक थप्पड़ जड़ दिया और मारना शुरू कर दिया. रास्ते में युवती को मार खाता देख वहां पर भीड़ जमा हो गई.
इसे भी पढ़ें :- PICS: अहमदाबाद में पतंग उड़ाते समय छत से गिरने से 10 साल के बच्‍चे की मौत



भीड़ ने युवती को अंकित के चंगुल से छुड़वाया और 181 अभयम हेल्पलाइन को फोन कर घटना कि जानकारी दे दी. इसके बाद हेल्पलाइन के काउंसलर्स युवती को पुलिस स्टेशन ले आए. युवती ने वासना पुलिस स्टेशन पर प्रेमी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करा दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज