कोरोना होने पर नर्स को घर से निकाला, अब वापस बुलाने के लिए मांग रहे 10 लाख रुपये

कोरोना होने पर नर्स को पति ने घर से बाहर निकाला.  (कॉन्सेप्ट इमेज)

कोरोना होने पर नर्स को पति ने घर से बाहर निकाला. (कॉन्सेप्ट इमेज)

अहमदाबाद (Ahmedabad) के इसनपुर इलाके में रहने वाली 27 साल की नर्स (Nurse) ने खोखरा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. अप्रैल 2020 में जब नर्स को कोरोना वायरस (Coronavirus) हुआ तो पति समेत ससुराल के सभी सदस्यों ने उसे घर में आने ही नहीं दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 2:31 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. पिछले साल जब कोरोना (Corona) ने पूरे देश में कोहराम मचाया था उस वक्‍त ज्‍यादातर लोग घरों में ही बैठे हुए थे. इस दौरान ऐसे भी कई मामले आए थे जिसमें कोरोना होने पर लोगों ने अपने परिवार के सदस्‍यों को घर से बाहर तक निकाल दिया था. ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद (Ahmedabad) के इसनपुर इलाके में सामने आया था. यहा पर पेशे से एक नर्स (Nurse) को कोरोना होने पर परिवार के लोगों ने घर से निकाल दिया था. अब घर के सदस्‍य एक बार फिर नर्स को वापस बुलाने को तैयार हैं लेकिन इसके लिए उन्‍होंने 10 लाख रुपये की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के इसनपुर इलाके में रहने वाली 27 साल की नर्स ने खोखरा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. नर्स ने शिकायत में बताया है कि उसकी शादी फरवरी 2020 को खोखरा में रहने वाले एक शख्‍स के साथ हुई थी. जिस समय उसकी शादी हुई थी उस वक्‍त से ही वो मणिनगर के एलजी अस्पताल में नर्स की नौकरी कर रही है. उसने बताया कि उसके ससुराल वालों को उसका काम करना पसंद नहीं था. इस बात को लेकर उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे.

अप्रैल 2020 में जब नर्स को कोरोना वायरस हुआ तो पति समेत ससुराल के सभी सदस्यों ने उसे घर में आने ही नहीं दिया. अब घर वालों ने कहा कि अगर उसे वापस आना है तो पहले 10 लाख रुपये दो नहीं तो तलाक ले लो.
इसे भी पढ़ें :- उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट



नर्स ने बताया कि उसके परिजनों ने कई बार ससुराल पक्ष से बात करनी चाही लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं हैं. अब नर्स ने दुखी होकर ससुराल के सदस्‍यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उसने बताया है कि वो 6 महीने से अपने मायके में रह रही है और उसका पति उससे मिलने तक नहीं आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज