अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद: लड़की ने शादी से इनकार किया तो फेसबुक पर अपलोड कर दी फोटोज़

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Ahmedabad: महिला का कहना है कि उसकी बेटी की उस शख्स के साथ सगाई होने वाली थी. सगाई से पहले दोनों की पांच महीने तक फोन पर बातचीत हुई. दोनों साथ-साथ घूमने भी गए. युवक ने लड़की के साथ कुछ फोटो भी लिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 9:05 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद.  एकतरफा प्यार में पागल युवा कब कौन सा कदम उठा ले इसकी कोई गारंटी नहीं. एक ऐसी ही घटना अहमदाबाद (Ahmedabad) में देखी गई. एक लड़की ने शादी से मना किया तो उस शख्स ने फेसबुक (Facebook) पर उसके साथ अपनी फोटो अपलोड कर दी. लड़की और उसके परिवारवालों का कहना है कि आरोपी लगातार उन्हें परेशान कर रहा है. पुलिस में शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है.

ये घटना अहमदाबाद के सरखेज इलाके की है. यहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला का कहना है कि उसकी बेटी की उस शख्स के साथ सगाई होने वाली थी. सगाई से पहले दोनों की पांच महीने तक फोन पर बातचीत हुई. दोनों साथ-साथ घूमने भी गए. युवक ने लड़की के साथ कुछ फोटो भी लिए. महिला का कहना है कि जिस शख्स के साथ सगाई होने वाली थी वो कोई काम नहीं करता था और हमेशा नशे में रहता था. महिला का आरोप है कि युवक ने बार-बार युवती को फोन किया और उसे सगाई करने के लिए मजबूर किया. युवक ने उसे शादी न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

महिला का आरोप है कि वो शख्स उसकी बेटी को बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था. लड़की ने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया था. इसके बावजूद वो उसे परेशान करने लगा. बाद में इस युवक की बड़ी बहन ने उसे फोन करना शुरू कर दिया और सगाई करने के लिए मजबूर करने लगा. युवक भी उसे टेक्सट मैसेज भेज कर परेशान कर रहा था. आखिरकार, आरोपी ने फेसबुक पर लड़की के साथ ली गई तस्वीरें अपलोड कर दी. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज