अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद: जिंदा कारतूस के साथ सीनियर सिटिजन की रिवॉल्वर चोरी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

शाहीबाग पुलिस थाना (फाइल फोटो)
शाहीबाग पुलिस थाना (फाइल फोटो)

गुजरात स्थित अहमदाबाद शहर के शाहीबाग इलाके से चोरी की एक अजीब घटना सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 12:44 PM IST
  • Share this:
रितविज सोनी


अहमदाबाद. गुजरात स्थित अहमदाबाद शहर के शाहीबाग इलाके से चोरी की एक अजीब घटना सामने आई है. यहां के तस्करों ने कुछ कीमती सामानों के बदले एक रिवाल्वर चुरा लिया है. रिवाल्वर के साथ एक जिंदा कारतूस भी था. बताया गया वरिष्ठ नागरिक ने की सुरक्षा के लिए ली गई एक रिवॉल्वर को घर के बेडरूम से चुरा लिया गया है.

शाहीबाग निवासी चंदूलाल पटेल ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने दावा किया कि अपनी सुरक्षा के लिए उन्होंने नेहरू नगर सर्किल से 5 लाख रुपये के लिए यूएसए रिवॉल्वर और दस राउंड कारतूस खरीदा. 22 तारीख की रात को एक कार्यक्रम से लौटने पर उन्होंने अपने बेडरूम में एक दराज में छह कारतूस के साथ एक बत्तीस बोर की रिवाल्वर और चार कारतूस रखी.
 घर में तलाशी रिवॉल्वर


इसके बाद 10 जनवरी को राजकोट जाने से पहले उन्होंने रिवाल्वर लेने के लिए दराज खोला. लेकिन वहां रिवॉल्वर और कारतूस नहीं मिला. उन्होंने घर में इसकी तलाश की लेकिन ना मिलने पर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई.

हमारे सहयोगी संस्थान News18 गुजराती के अनुसार चंदूलाल ने हिम्मतनगर कलेक्टर से हथियार का लाइसेंस लिया और उसे समय-समय पर रिन्यू कराई. फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज