अपना शहर चुनें

States

भाई का बदला! 13 साल के बच्‍चे ने की 12 साल के मासूम की हत्‍या

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

Surat Murder: दोपहर में मासूम की लाश घर से 200 मीटर दूर झाड़ियों में मिली. पुलिस का कहना है कि बच्चा घर से बाहर खेलने के लिए गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 2:53 PM IST
  • Share this:
सूरत. 13 साल के एक लड़के ने अपने भाई का बदला लेने के लिए 12 साल के एक मासूम की हत्या (Murder) कर दी. लड़के की लाश सूरत (Surat) के पांडेसरा इलाके में मिली. कहा जा रहा है कि बच्चे की हत्या डंडे से पीट-पीट कर की गई. पुलिस को घटनास्थल से लकड़ी के डंडे भी मिले हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या का मुकदमा (Murder Case) दर्ज कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस लड़के ने हत्या की है उसके छोटे भाई और जिसकी हत्या हुई है इन दोनों के बीच पिछले दिनों झगड़ा हो था. 8 साल के बच्चे ने एक दूसरे को गाली दी थी. इस घटना के बाद से उसका भाई बेहद भाई गुस्से में था. ऐसे में उसने बदला लेने की ठान ली. और फिर पांडसेरा इलाके में उसने 12 साल के मासूम की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें:- इंटरनेट बंद करने पर बोले राकेश टिकैत- नहीं दबेगी किसानों की आवाज

घर के बाहर खेल रहा था मासूम


पुलिस ने बताया कि 12 साल का मासूम अपने घर के पास खेल रहा था. कुछ समय बाद जब उसकी मां ने उसकी तलाश की, तो वो नहीं मिला. सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. दोपहर में मासूम की लाश घर से 200 मीटर दूर झाड़ियों में मिली. पुलिस का कहना है कि बच्चा घर से बाहर खेलने के लिए गया था. पुलिस के मुताबिक झगड़े के चलते ये हत्या हुई, पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज