सूरत: लुटेरों ने बुजुर्ग की हाथ-पैर बांधकर की हत्‍या, वारदात CCTV में हुई कैद

सूरत में लुटेरों ने बुजुर्ग की हाथ-पैर बांधकर की हत्‍या,

सूरत में लुटेरों ने बुजुर्ग की हाथ-पैर बांधकर की हत्‍या,

बदमाशों ने पहले बुजुर्ग के हाथ-पैर बांधे उसके बाद उनकी हत्‍या (Murder) कर दी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. शुरुआती जांच में ये पूरा मामला डकैती का लग रहा है.

  • Share this:
सूरत. गुजरात के सूरत (Surat) में एक ओर जहां कोरोना (Corona) संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर अपराध (Crime) भी तेजी से बढ़ रहे हैं. सूरत में कोरोना के चलते रात में नाइट कर्फ्यू लगाय गया है. इस दौरान केवल पुलिस ही सड़कों पर मौजूद है, इसके बावजूद बदमाशों ने एक घर में घुसकर न केवल एक बुजुर्ग की हत्‍या कर दी बल्कि घर का सारा सामान भी लूटकर ले गए. बदमाशों ने पहले बुजुर्ग के हाथ पैर बांधे उसके बाद उनकी हत्‍या कर दी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक सूरत के डुमस इलाके में कंडी फलिया भूपिन भाई पटेल अकेले ही रहा करते थे. शुक्रवार देर रात उनके घर पर कुछ बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने पहले भूमिन भाई के हाथ और पैर बांधे और फिर घर का एक एक कोना छाना. इस दौरान जब भूमिन भाई ने शोर मचाना चाहा तो बदमाशों ने उनकी हत्‍या कर दी.





इसे भी पढ़ें :- सूरत: लापरवाही ने ली एक और जान, पानी मांग रही कोविड मरीज की मौत- रिपोर्ट
अगले दिन भोपिन की मां जब घर पहुंची तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और भोपिन गिरे हुए हैं. इसके बाद उन्‍होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुरुआती जांच में ये पूरा मामला डकैती का लग रहा है.



इसे भी पढ़ें :- सूरत: आम आदमी पार्टी की महिला पार्षदों के साथ पुलिस ने की 'बदसलूकी'- Video Viral

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया था. पुलिस ने कहा कि बदमाशों को पता था कि भोपिन घर पर अकेले हैं. इससे लगता है कि इस साजिश के पीछे किसी जानकार का हाथ है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज