अहमदाबाद: दिन के उजाले में शातिरों ने तोड़ा ATM, 30 हजार कैश ले जाते CCTV में कैद

अहमदाबाद में शातिरों ने दिन के उजाले में तोड़ा ATM

अहमदाबाद में शातिरों ने दिन के उजाले में तोड़ा ATM

शातिर बदमाशों ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के विराटनगर इलाके में गायत्री पार्क सोसाइटी के पास लगे एसबीआई बैंक (SBI Bank) के ATM को निशाना बनाया और चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलसि मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 8:08 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. अहमदाबाद (Ahmedabad) में एटीएम को तोड़कर कैश चोरी करने की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है. चोरी की इन घटनाओं के बाद भी बैंक प्रबंधक (Bank Manager) एटीएम केंद्रों पर सुरक्षा गार्ड को रखने को तैयार नहीं दिख रहे हैं. इसी का नतीजा है की शहर के विराटनगर इलाके में एसबीआई बैंक (SBI Bank) के एटीएम को एक बार फिर चारों ने अपना निशाना बनाया है. इस पूरी घटना की खास बात ये है कि एटीएम में की गई ये वारदात रात के अंधेरे में नहीं बल्कि दिन के उजाले में सुबह 10 बजे अंजाम दी गई है.

शातिर बदमाशों ने विराटनगर इलाके में गायत्री पार्क सोसाइटी के पास लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया और चोरी की घटना को अंजाम दिया. विराटनगर में चोरी करने के लिए बदमाश सुबह एटीएम में दाखिल हुए थे. बदमाशों ने पहले तो एटीएम के शटर तोड़े फिर 30 हजार रुपये चुराकर फरार हो गए.



अगले दिन, जब कर्मचारी एटीएम मशीन में कैश लोडिंग के लिए आए, तो एटीएम में चोरी की जानकारी लगी. TSI कंपनी के सहायक प्रबंधक ने CCTV फुटेज की जांच की तो पता चला कि बदमाशों ने सुबह 10 बजे के आसपास ATM सेंटर में घुसकर पहले मशीन तोड़ी इसके बाद 30 हजार रुपये चुरा लिए.
इसे भी पढ़ें :- अहमदाबाद: IIM में कोरोना विस्फोट, 40 छात्र संक्रमित, 12 मार्च को देखने गए थे मैच

मैनेजर ने इस पूरी घटना की शिकायत तुरंत पुलिस को दी और एटीएम में चोरी की शिकायत दर्ज कराई. ओधव पुलिस ने घटना के बाद चोरी का मामला दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी है. एटीएम में चोरी की वारदात पर भी सवाल उठ रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब सुबह 10 बजे एटीएम में चोरी हो चुकी थी, उसके बाद से कैसे कोई पैसे निकालने ही नहीं गया. दिन की उजाले में एटीएम से चोरी हुई और किसी को भी इसकी खबर तक नहीं लगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज