अपना शहर चुनें

States

प्रेमी संग घर से भागकर की थी लव मैरिज, अब युवती ने की आत्‍महत्‍या

सूरत में युवती ने की आत्‍महत्‍या.
सूरत में युवती ने की आत्‍महत्‍या.

Surat: युवती के पिता ने उसके पति के खिलाफ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:22 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर (Surat) में एक विवाहित द्वारा की गई आत्‍महत्‍या का मामला सामने आया है. भरूच में एक युवती ने कुछ महीने पहले अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ प्रेमी के साथ भागकर शादी रचाई थी. इसके बाद वह सूरत में रहने लगी थी. लेकिन अब उसने अचानक आत्‍महत्‍या करके अपना जीवन समाप्‍त कर लिया. युवती के पिता ने उसके पति के खिलाफ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भरुच के नेतरंग के वैंकुता गांव में रहने वाले रमेश रतिलाल वसावा की 19 वर्षीय बेटी सुनीता का गांव के ही रहने वाले संतोष नातु वसावा के साथ प्रेम संबंध था. हालांकि, एक साल पहले प्रेम संबंध में अपने माता-पिता की इच्छा के खिलाफ युगल ने भागकर शादी कर ली थी. शादी करने के बाद संतोष और सुनीता सूरत चले गए.

दोनों ने सूरत में मोटा वराछा में अबराम रोड के दरबारी मोहल्ले में रहना शुरू किया. शादी के कुछ दिनों बाद ही संतोष अपनी पत्नी सुनीता के साथ मामूली बात पर झगड़ा करने लगा था. सुनीता ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की थी तो उसके पिता ने उससे रिश्‍ता तोड़ लिया था. सुनीता ने अपने ऊपर हो रहे अत्‍याचार के बारे में अपनी बड़ी बहन शर्मिला को बताया.

इसके बाद संतोष ने पत्‍नी सुनीता को ठीक से रखने का आश्‍वासन दिया. लेकिन बाद में फिर व‍ह उससे मारपीट करने लगा. इसलिए अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर 13 तारीख को सुनीता ने घर में आत्महत्या कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज