गुजरात में ताल ठोकेंगे ओवैसी, निकाय चुनाव लड़ने के लिए BTP के साथ किया गठबंधन

असदुद्दीन ओवैसी अब पीएम मोदी के गृहनगर गुजरात में उन्हें टक्कर देने जा रहे हैं. (Pic- Twitter)

AIMIM ने नवंबर में हुए बिहार चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच सीटों पर अपना परचम लहराया था. बिहार चुनावों के बाद ओवैसी की पार्टी के हौंसले बुलंद हैं. हाल ही में AIMIM ने उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ने का ऐलान किया है.

  • Share this:
    भरूच. गुजरात (Gujarat) में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों (Local Body Elections) के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इन चुनावों में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) ( एआईएमआईएम) भी उतरेगी. भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) आगामी स्थानीय निकाय चुनाव एआईएमआईएम के साथ मिलकर लड़ेगी. यह जानकारी बीटीपी के प्रमुख छोटू वसावा ने शनिवार को दी. भरूच जिले में झागड़िया स्थित वसावा के आवास पर एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने उनसे मुलाकात की. गौरतलब है कि वसावा ने दिसंबर में नर्मदा और भरूच जिलों में जिला पंचायत में कांग्रेस के साथ गठबंधन खत्म करने की घोषणा की थी.

    वसावा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘(असदुद्दीन) ओवैसी उन लोगों के साथ हैं जो भारतीय संविधान के लिए लड़ रहे हैं. हम अपने अधिकारों के लिए लड़ेंगे जो नरेन्द्र मोदी सरकार ने छीन लिए हैं और जो गरीबों के लिए कुछ नहीं कर रही है... हम आगामी स्थानीय निकाय चुनाव एआईएमआईएम के साथ मिलकर लड़ेंगे.’’

    यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन के लिए CoWIN ऐप पर करना होगा रजिस्ट्रेशन, यहां जानें पूरा प्रोसेस

    बिहार चुनाव के बाद हौंसले हुए बुलंद
    बता दें कि AIMIM ने नवंबर में हुए बिहार चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच सीटों पर अपना परचम लहराया था. बिहार चुनावों के बाद ओवैसी की पार्टी के हौंसले बुलंद हैं. हाल ही में AIMIM ने उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ने का ऐलान किया है और इसके लिए पार्टी ने अभी से तैयारियां करनीभी शुरू कर दी हैं. AIMIM चीफ ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के चीफ ओम प्रकाश राजभर से मिलकर एक संयुक्त मोर्चा बनाया है.