होम /न्यूज /gujarat /अमित शाह ने रोड शो के दौरान गिनाए भाजपा के काम, कहा- कांग्रेस ने PM को दी गाली, जनता सबक सिखाएगी

अमित शाह ने रोड शो के दौरान गिनाए भाजपा के काम, कहा- कांग्रेस ने PM को दी गाली, जनता सबक सिखाएगी

गुजरात चुनाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना. (फोटो- Twitter)

गुजरात चुनाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना. (फोटो- Twitter)

Gujarat Assembly Elections 2022: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जब-जब पीएम मोदी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अमित शाह ने भाजपा के राज्य की तरक्की के लिए किये गए कार्यों को गिनाया
प्रदेश सरकार ने लंबे समय से चल रही पानी की समस्या का अंत कर कई चेक डैम का निर्माण कराया
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि अगर हम कट्टरता को नियंत्रित करते हैं, तो आतंकवाद और दंगे नियंत्रित होंगे

अहमदाबाद. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए अपने एक रोड शो के दौरान भाजपा के राज्य की तरक्की के लिए किये गए कार्यों को गिनाया. उन्होंने रोड शो के दौरान कहा कि सीएम मोदी के कार्यकाल में गुजरात में विभिन्न समस्याओं का समाधान किया गया था. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने लंबे समय से चल रही पानी की समस्या का अंत कर कई चेक डैम का निर्माण कराया है. साथ ही बताया कि बिजली की 24 घंटे सप्लाई ने प्रदेश की तरक्की को कभी रुकने नहीं दिया. उन्होंने एंटी-रेडिकल सेल को भी एक सक्रिय कदम बताया है. केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि अगर हम कट्टरता को नियंत्रित करते हैं, तो आतंकवाद और दंगे नियंत्रित होंगे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस ने जब-जब पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, तब-तब गुजरात की जनता ने बैलेट बॉक्स से जवाब दिया है. इस बार भी प्रदेश की जनता जवाब देगी.

आम आदमी पार्टी का खाता नहीं खुलने की कह चुके हैं बात
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) की चुनौती को तवज्जो न देते हुए दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी शायद अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी. ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ साक्षात्कार में शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान गुजरात के सर्वांगीण विकास और शून्य तुष्टिकरण नीति को लागू किए जाने के कदम को पिछले 27 वर्षों में लोगों द्वारा बार-बार भाजपा पर विश्वास जताने का मुख्य कारण बताया. उन्होंने कहा, “गुजरात में भाजपा अभूतपूर्व जीत दर्ज करेगी. लोगों को हमारी पार्टी और हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है.”

PM मोदी अहमदाबाद में 30 किमी लंबा रोड शो करेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को अहमदाबाद शहर में 30 किलोमीटर से अधिक लंबा रोड शो करेंगे. अहमदाबाद में गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मतदान होना है. पहले चरण के चुनाव के तहत सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात क्षेत्रों की 89 सीटों पर बृहस्पतिवार को मतदान हो रहा है जबकि अहमदाबाद शहर की 16 सीटों समेत बाकी की 93 सीटों पर पांच दिसंबर को मतदान होगा. भाषा की एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मोदी का विशाल रोड शो दोपहर को अहमदाबाद के पूर्वी क्षेत्र में नरोदा गाम इलाके से शुरू होगा और शाम को पश्चिमी क्षेत्र के चांदखेड़ा इलाके में आईओसी सर्किल पर खत्म होगा.

Tags: Amit shah, BJP, Congress, Gujarat Assembly Elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें