LIVE NOW

#AgendaGujarat: विकास को पागल कहना राहुल को भारी पड़ेगा- अमित शाह

#AgendaGujarat कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा कि हमारे सामने किसी की कोई चुनौती नहीं है. सभी आंदोलन कांग्रेस का षड्यंत्र थे. जिससे गुजरात को काफी नुकसान हुआ है.

Hindi.news18.com | November 14, 2017, 11:35 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated November 14, 2017

हाइलाइट्स

#AgendaGujarat कार्यक्रम में कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है. वो केवल गुजरात के विकास पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वो ये बता दें कि अमेठी में शुरूआत से ही उनका परिवार रहा है लेकिन वहां विकास क्यों नहीं हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में रहते हुए भी गुजरात पर पूरा ध्यान रखा.

उन्होंने राहुल गांधी के आरोपों पर कहा कि विकास पागल हो गया है ये साबित करके दिखाओ. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ये स्पष्ट करे कि वो किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, भरत सिंह सोलंकी या शक्ति सिंह. उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा 150 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी.

इससे पहले उप-मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जिस हार्दिक पटेल को अपने साथ शामिल किया है, उसकी अश्लील सीडी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जनता ऐसे चरित्र वाले पर विश्वास नहीं करती है. जनता बीजेपी के साथ है.

वहीं, मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा कि हमारे सामने किसी की कोई चुनौती नहीं है. सभी आंदोलन कांग्रेस के षड्यंत्र थे. जिससे गुजरात को काफी नुकसान हुआ है. सीएम ने कहा कि जब भी दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनी है, उसकी गुजरात विरोधी मानसिकता रही है. नर्मदा डैम के पानी के सवाल पर सीएम ने कहा कि पानी कच्छ तक पुहंच गया है. जल्द ही पानी का अकाल भूतकाल बन जाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि मेनिफेस्टो वोटर के साथ धोखाधड़ी है. आजतक किस पार्टी ने अपना मेनिफेस्टो पूरा किया है. जब जनता यू-टर्न लेती है तो सबसे ज्यादा नुकसान होता है. इस समय सबसे ज्यादा दुखी बीजेपी है.

कांग्रेस नेता सिद्धार्थ पटेल ने कहा कि जब भी कोई ऐसा मुद्दा आया है जिससे जनता को नुकसान हुआ है, गुजरात की कांग्रेस ने वो मुद्दे उठाए हैं. गुजरात कांग्रेस ने जनता के लिए आंदोलन किए हैं. पार्टी हमेशा गुजरात की जनता के साथ खड़ी रही है. उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार ने पिछले 2002 से 2015 तक बड़े उद्योगों को सब्सिडी दी, लेकिन छोटे उद्योगों को सहयोग नहीं दिया.

न्यूज़18 नेटवर्क अहमदाबाद में #AgendaGujarat कार्यक्रम कर रहा है. गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले हो रहे इस कार्यक्रम में बीजेपी समेत सभी प्रमुख पार्टियों के नेता राज्य के भविष्य को लेकर चर्चा करेंगे.

कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, डिप्टी सीएम नितिनभाई पटेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला और एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल अपने विचार रखेंगे.

#AgendaGujarat में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी, गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा और स्वास्थ्य राज्यमंत्री शंकर चौधरी भी हिस्सा लेंगे. कार्यक्रम में नेटवर्क 18 के सीईओ न्यूज़ और ग्रुप एडिटर इन चीफ़ राहुल जोशी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सम्मानित करेंगे.
9:52 pm (IST)
9:50 pm (IST)

अमित शाह ने कहा कि हम गुजरात को संपूर्ण विकसित राज्य की तरफ ले जाएंगे.


LOAD MORE