Gujarati New Year 2020: PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने गुजराती नव वर्ष की दी बधाई

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी गुजराती नव वर्ष की शुभकामनाएं. (PTI File pic)
पीएम मोदी और अमित शाह ने दी गुजराती नव वर्ष की शुभकामनाएं. (PTI File pic)

Gujarati New Year 2020: दुनिया भर में गुजराती समुदाय आज नव वर्ष दिवस मना रहा है. गुजराती कैलेंडर के अनुसार नव वर्ष कार्तिक महीने की पहली तिथि को मनाया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 11:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को गुजराती नव वर्ष (Gujarati New Year 2020) पर लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी. उनके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी लोगों बधाई दी है. पीएम मोदी और अमित शाह ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शुभकामना संदेश लिखा है. दुनिया भर में गुजराती समुदाय आज नव वर्ष दिवस मना रहा है. गुजराती कैलेंडर के अनुसार नव वर्ष कार्तिक महीने की पहली तिथि को मनाया जाता है.

पीएम मोदी ने शुभकामनाएं देते हुए गुजराती में ट्वीट किया, 'नव वर्ष की शुभकामना, सभी गुजराती भाइयों और बहनों को नया साल मुबारक. मैं नए साल में आप सभी के स्वस्थ, समृद्ध और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं.'


वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्विटर पर गुजराती में संदेश खा, 'आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं, यह आपके जीवन में आनंद, उत्साह और समृद्धि लाए.'गुजराती नव वर्ष के साथ ही पीएम मोदी ने सभी लोगों को भाईदूज की भी शुभकामनाएं दीं. उन्‍होंने लिखा, 'भाई दूज के पावन अवसर पर आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.'



बता दें कि आज देश भर में दिवाली के बाद भाईदूज का त्‍योहार मनाया जा रहा है. इसके साथ ही गुजराती नव वर्ष भी शुरू हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज