बीजेपी कार्यकर्ता ने हवा में उड़ाई शराब, तलवार से काटा केक, Video Viral

बीजेपी कार्यकर्ता ने हवा में उड़ाई शराब, तलवार से काटा केक, Video Viral
ट्विटर

एक शख्स ने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए ऐसा कुछ किया, जो न सिर्फ सुर्खियों बंटोर रहा है बल्कि कानून तौर पर गलत भी है. अपने जन्मदिन की पार्टी में एक शख्स ने खुलेआम तलवार लहराई (Openly waved sword) और केक काटा (Cake Cut). इस तरह से जन्मदिन मनाने का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उसके एक साथ में तलवार है और दूसरे हाथ में शराब की बोतल.

  • Share this:
नई दिल्ली. जन्मदिन (Birthday) का मौका हर इंसान के लिए वैसे तो खास होता है. आजकल लोग जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए वो सब कुछ करते हैं जो उनके दोस्तों, परिवारवालों को याद रहे. लेकिन एक शख्स ने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए ऐसा कुछ किया, जो न सिर्फ सुर्खियों बंटोर रहा है बल्कि कानूनी तौर पर गलत भी है. अपने जन्मदिन की पार्टी में एक शख्स ने खुलेआम तलवार लहराई (Openly waved sword) और केक काटा (Cake Cut). इस तरह से जन्मदिन मनाने का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उसके एक साथ में तलवार है और दूसरे हाथ में शराब की बोतल.

शख्स के चारों ओर काफी भीड़ नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो गुजरात (Gujarat) के महीसागर जिले का है और तलवार से केक काटते हुए शख्स का नाम कवन पटेल है. सोशल वीडिया पर वायरल (Viral pics) हो इस पोस्ट के बाद यह दावा किया जा रहा है कि कवल पटेल बीजेपी कार्यकर्ता है. देखिए Video...


इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कई तरह के कमेंट आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस तरह के एक शराब बंदी वाले राज्य में बीयर का हवा में उड़ाना न सिर्फ गलत है बल्कि ये युवाओं को गलत रास्ते पर लेकर जा रहा है. फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading