कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल, बोलीं- 'रेप के आरोपी को जिंदा जला देना चाहिए'

इस वीडियो में उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि रेप के आरोपी को जिंदा जला देना चाहिए. बता दें कि गेनीबेन, बनासकांठा ज़िले की वाव विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं.

News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 3:07 PM IST
News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 3:07 PM IST
गुजरात के बनासकांठा जिले से कांग्रेस विधायक गेनीबेन ठाकोर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि रेप के आरोपी को जिंदा जला देना चाहिए. बता दें कि गेनीबेन, बनासकांठा ज़िले की वाव विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं.

वीडियो में गेनीबेन ठाकोर कह रही हैं, "भारत में हर किसी को कानून की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है, लेकिन जब कभी ऐसी घटनाएं होती हैं, उसी दिन 500, 50 या 100 लोगों को एकजुट होकर आरोपी को पेट्रोल छिड़ककर जला देना चाहिए. उसे पुलिस के हवाले मत करो, बल्कि ख़त्म कर दो."

गुजरात में बिहार के लोगों पर हमले को लेकर भाजपा, कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी
गुजरात में बिहार के लोगों सहित उत्तर भारतीयों पर हमले और उनके पलायन को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच गुरूवार को भी आरोप-प्रत्यारोप जारी रहा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद सदस्य प्रेमचन्द मिश्रा ने इस मामले पर कहा, "हम गिरिराज से कुछ बेहतर उम्मीद नहीं करते हैं. लेकिन वह और उनकी पार्टी अल्पेश ठाकोर पर आरोप अपनी विफलता को छुपाने के लिए लगा रहे हैं."

बता दें कि भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस पार्टी के विधायक अल्पेश ठाकोर के कथित भडकाऊ भाषण को जिम्मेवार ठहराया था और उनकी तुलना 26/11 मुंबई आतंकी हमले के आरोपी अजमल कसाब से की थी.

उन्होंने कहा कि भाजपा को बिहार के लोगों को पहले यह बताना चाहिए कि उनके शासित प्रदेशों में यहां के लोगों को क्यों निशाना बनाया जा रहा है. इससे पहले महाराष्ट्र में बिहार के रहने वाले ऑटोरिक्शा चालकों को मराठी भाषा सीखने का फरमान जारी किया गया था .

इस बीच गुरूवार को पटना शहर स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम के समक्ष प्रदर्शन कर रहे 'सवर्ण मोर्चा' के समर्थकों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भिड़ने पर वहां स्थिति को पुलिस द्वारा नियंत्रित किया गया .
Loading...

मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत में गुजरात में बिहारियों पर हुए हमले को लेकर वहां के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के खिलाफ गुरूवार को मामला दर्ज कराया गया.

अदालत ने सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी द्वारा भादंवि की विभिन्न के तहत दर्ज कराए गए उक्त मामले की सुनवाई की अगली तारीख दो नवंबर तय की है.

ये भी पढ़ें - 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर