छोटा भाई कोई काम नहीं करता था तो बड़े भाई ने पत्थर से मारकर कर दी हत्या

ये हत्या उमा एस्टेट के पास एक सुनसान जगह पर देर रात हुई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की.

ये हत्या उमा एस्टेट के पास एक सुनसान जगह पर देर रात हुई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की.

Murder in Gujarat: पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका छोटा भाई विजय परमार कोई काम नहीं कर रहा था. अगर उसे काम करने के लिए कहा जाता, तो वो बहाना बनाता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 7:48 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात के साणंद स्थित वसाना गांव में एक बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या (Murder Case) कर दी. साणंद पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. जांच से पता चला है कि काम न करने के चलते दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद बड़े ने छोटे भाई की हत्या कर दी.

ये हत्या उमा एस्टेट के पास एक सुनसान जगह पर देर रात हुई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. जांच के दौरान पुलिस को क्षत विक्षत हालत में शव मिला. मृतक का नाम विजय परमार था. जब पुलिस ने मृतक के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों भाई के बीच झगड़ा हुआ है. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई संजय परमार को गिरफ्तार किया और पूछताछ की. पुलिस को पता चला कि उसका छोटा भाई विजय परमार कोई काम नहीं कर रहा था. अगर उसे काम करने के लिए कहा जाता, तो वो बहाना बनाता था.

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबरः लालू यादव की हालत गंभीर, दिल्ली AIIMS में भर्ती

रात के अंधेरे में संजय परमार और उसके दोस्त संजू राय ने मृतक के साथ झगड़ा किया और उसके मुंह और शरीर पर पत्थर फेंककर युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज