लाइव टीवी

गांधी नगर में कोरोना पॉजिटिव दंपति और 1 रिश्‍तेदार पर केस, छुपाई थी ये अहम बात

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 6:22 PM IST
गांधी नगर में कोरोना पॉजिटिव दंपति और 1 रिश्‍तेदार पर केस, छुपाई थी ये अहम बात
लोगों को सिर्फ घर पर ही नहीं रहना है. उन्हें घर पर भी अकेले रहना है.

गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के तीन नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोविड-19 के मरीजों की संख्या 33 हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 6:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गुजरात (Gujarat) के गांधी नगर (Gandhi Nagar) में एक दंपति और उसके रिश्‍तेदार पर कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से संबंधित जानकारी छिपाने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है. जानकारी के अनुसार ये दंपति कोरोना वायरस (Covid 19) से संक्रमित है. इन्‍होंने और इसके रिश्‍तेदार ने उन लोगों से संपर्क में आए दो लोगों की पहचान छिपाई थी. बाद में उन दो लोगों को भी कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है.

बता दें कि गुजरात में संक्रमण के तीन नए मामले सामने आने के बाद कोविड-19 के मरीजों की संख्या 33 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को यह जानकारी दी है.

 



संक्रमण के तीन नए मामलों में से दो गांधीनगर में स्थानीय संपर्क के कारण हुए हैं जबकि सूरत निवासी एक मरीज सऊदी अरब की यात्रा से लौटा था. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा, 'गुजरात में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं. संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है.' राज्य में कोविड-19 से अब तक एक मरीज की मौत हो चुकी है.

वहीं देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्‍या मंगलवार को बढ़कर 518 हो गई है. साथ ही अब तक इससे 10 लोगों की मौत हुई है. इसके खतरे को देखते हुए देश में सरकार की ओर से कई प्रयास किए जा रहे हैं. राज्‍यों में इससे निपटने के लिए लॉकडाउन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:-

इमरान पर बड़ा आरोप, कोरोना के सभी मरीजों को PoK में शिफ्ट कर रहा है पाकिस्तान
Viral video: पति के घर पर रहने से परेशान हुई महिला, कहा- 'मोदी जी किचन को भी'
पूरे पश्चिम बंगाल में 31 मार्च तक लॉकडाउन, औचक निरीक्षण करेंगी CM ममता बनर्जी




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Gandhinagar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading