हार्दिक पटेल का ट्ववीट- गुजरात में एक तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे, अब हो रहे हैं ट्रोल

हार्दिक पटेल का ट्ववीट- गुजरात में एक तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे, अब हो रहे हैं ट्रोल
हार्दिक पटेल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) कांग्रेस की कार्यकारी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का आभार व्यक्त करते हुए एक बड़ी गलती कर बैठे.

  • Share this:
नई दिल्ली. गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हार्दिक पटेल के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. रविवार को हार्दिक पटेल कांग्रेस की कार्यकारी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का आभार व्यक्त करते हुए एक गलती कर बैठे. दरअसल, हार्दिक अपने ट्वीट के जरिए दोनों नेताओं को आभार जता रहे थे और उस आभार जताने में ही लिख दिया कि कांग्रेस 2020 के गुजरात विधानसभा चुनाव में 1/3 बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी, जबकि सरकार बनाने के लिए 2/3 बहुमत की आवश्यकता होती है. हालांकि, बाद में उस ट्वीट कर डिलीट कर दिया गया.

ट्वीट कर ट्रोल हुए हार्दिक
रविवार को 2.28 मिनट पर हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट किया, 'आदरणीय अध्यक्षा सोनिया गांधी जी एवं राहुल गांधी जी का आभार व्यक्त करता हूं. लोकतंत्र एवं संविधान के बचाव के लिए कांग्रेस पार्टी लड़ती रहेगी. गुजरात के विभिन्न मुद्दों को महत्व दिया जाएगा और 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में 1/3 बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनायेंगी.'
जब हार्दिक को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उस ट्वीट को डिलीट कर दोबारा से 2.37 मिनट में एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में सारी बातें वही थीं, लेकिन 1/3 की जगह 2/3 लिख दिया. हालांकि जैसे ही ट्वीट हुआ सोशल साइट्स पर यूजर्स ने मजे लेने शुरू किए. कई लोगों ने तो स्क्रीन शॉट्स ले कर इसे वायरल कर दिया. सोशल साइट्स पर हार्दिक के पुराने रिकॉर्ड्स से लेकर राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान पर यूजर्स हार्दिक से सवाल पूछने लगे.बता दें कि कांग्रेस आलाकमान ने शनिवार को ही हार्दिक पटेल को गुजरात कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्‍त किया था. पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने गुजरात कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रसिडेंट के तौर पर हार्दिक पटेल के नाम के प्रस्ताव पर मुहर लगाई थी.




शनिवार को पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हार्दिक पटेल की तत्काल प्रभाव से नियुक्ति को स्वीकृति प्रदान की. पटेल गुजरात में कुछ साल पहले पाटीदार आरक्षण आंदोलन के चेहरा बनकर उभरे थे और 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे. लोकसभा चुनाव में भी हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के लिए कई रैलियां की थीं. हार्दिक पटेल को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने से पहले अमित चावड़ा गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष थे.

ये भी पढ़ें: Lockdown in UP: जानें आज रात से नोएडा और गाजियाबाद में क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

गुजरात में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए अब कांग्रेस ने हार्दिक पटेल पर नया दांव चला है. कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा है कि गुजरात में अच्छा काम करेंगे. गुजरात की जनता के लिए काम करेंगे. हम समाज के हर वर्ग के लिए काम करेंगे. साल 2022 में हम गुजरात में दो तिहाई सीटों के साथ सरकार बनाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading