होम /न्यूज /gujarat /एक बार फिर मवेशी से टकरा गई गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस, 2 महीने में चौथी टक्कर

एक बार फिर मवेशी से टकरा गई गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस, 2 महीने में चौथी टक्कर

गांधीनगर मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन एक बार फिर मवेशी से टकरा गई है. (File Photo)

गांधीनगर मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन एक बार फिर मवेशी से टकरा गई है. (File Photo)

Vande Bharat Express Accident: गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन अपने परिचालन के दो महीनों के भीतर ही ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गुजरात में उदवाड़ा और वापी रेलवे स्टेशन के बीच हुई घटना
घटना में ट्रेन के अगले हिस्से में मामूली खरोंच आई
इस मार्ग पर वंदे भारत ट्रेन से जुड़ी इस तरह की यह चौथी घटना

मुंबई. गुजरात और मुंबई के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन एक बार फिर मवेशी से टकरा गई है. गुजरात में उदवाड़ा और वापी रेलवे स्टेशन के बीच एक मवेशी बृहस्पतिवार शाम गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया. रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना में ट्रेन के अगले हिस्से में मामूली खरोंच आई है. दो महीने पहले परिचालन शुरू होने के बाद से इस मार्ग पर वंदे भारत ट्रेन से जुड़ी यह इस तरह की चौथी घटना है.

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने कहा कि घटना उदवाड़ा और वापी के बीच समपार फाटक संख्या 87 के पास शाम करीब छह बजकर 23 मिनट पर हुई. उन्होंने कहा, “ट्रेन के अगले हिस्से में मामूली खरोंच आई है और कोई परिचालन समस्या नहीं हुई, खरोंच को आज रात ठीक कर दिया जाएगा.” घटना के कारण कुछ देर रुकने के बाद ट्रेन शाम 6.35 बजे आगे की यात्रा पर रवाना हुई.

लगातार बढ़ रही समस्या
वंदे भारत ट्रेन के मवेशियों से टकराने की घटना में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. दो महीने में चार बार जानवरों की टक्कर से जहां ट्रेन के परिचालन पर असर पड़ता है तो वहीं यात्रियों को भी देरी का सामना करना पड़ता है. खुला ट्रैक होने के कारण अक्सर मवेशी रेलवे ट्रैक पार करते समय तेजी से आ रही वंदे भारत ट्रेन से टकरा जाते हैं.

Tags: Indian railway, Train accident, Vande bharat train

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें