लाइव टीवी

गुजरात में शर्मनाक वारदात, 13 लोगों ने किया 2 नाबालिग बहनों से गैंगरेप!


Updated: March 16, 2017, 6:51 PM IST

गुजरात के दाहोद में 13 लोगों पर दो नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार का आरोप लगा है.

  • Last Updated: March 16, 2017, 6:51 PM IST
  • Share this:
गुजरात में कच्छ के बाद अब एक और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. प्रदेश के दाहोद में 13 लोगों पर दो नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार का आरोप लगा है. इन लोगों पर कथित रूप से नाबालिग लड़कियों के साथ चलती कार में रेप करने का आरोप लगा है. पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

ये घटना दाहोद के देवगढ़ बारीया इलाके की है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने आपसी रंजिश की वजह से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने बताया कि लड़कियों के परिवार ने आरोपी शख्स के घर में शराब होने की जानकारी दी थी. इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी के परिवार ने लड़कियों को किडनैप किया और उनके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

घटना की जानकारी मिलते ही गुजरात पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी. जिसके बाद अरोपी के परिवार सहित 13 लोगों को हिरासत में लिया गया.

इसके साथ ही पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर ही है. वहीं, अस्पताल में भर्ती दोनों पीड़िताओं की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Gandhinagar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2017, 6:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर