अपना शहर चुनें

States

Video: सूरत में गैंग का आतंक, रात में गायब कर देते हैं वाहनों का तेल, तोड़ देते हैं शीशे

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी.
सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी.

सीसीटीवी में मोहल्‍ले में रात में घूमता हुआ एक व्‍यक्ति भी दिखाई दिया है, जो एक बाइक पर पत्‍थर मारकर उसे नुकसान पहुंचाता दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 29, 2020, 10:20 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक कुख्‍यात गैंग के आतंक से इन दिनों लोग काफी परेशान हैं. यह गैंग रात के अंधेरे में मोहल्‍लों में घूम-घूमकर वहां खड़ी कारों और बाइक (Vehicles) को नुकसान पहुंचाता है. सूरत के वाडी फलिया के लोगों के अनुसार रात में कभी ये गैंग के लोग उनके वाहनों का पेट्रोल-डीजल चुरा ले जाते हैं तो कभी वाहनों पर पत्‍थर मारकर उसके शीशे तोड़ देते हैं. इलाके में इन लोगों की दहशत है. वहीं सीसीटीवी में मोहल्‍ले में रात में घूमता हुआ एक व्‍यक्ति भी दिखाई दिया है, जो एक बाइक पर पत्‍थर मारकर उसे नुकसान पहुंचाता दिख रहा है.

लोगों के अनुसार सूरत में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. यहां गैंग इस कदर बेखौफ हैं कि मोहल्‍ले में रात में घूम-घूमकर वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. बताया गया है कि पिछले कई दिनों से मोहल्‍ले में वाहनों को नुकसान पहुंचाने की ये घटनाएं बढ़ गई हैं. अब तक कई वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया है.






गैंग इस कदर कहर मचा रहा है कि कभी रात में वाहनों के शीशे तोड़ दिए जाते हैं, कभी पेट्रोल या डीजल चुरा लिया जाता है तो कभी वाहनों की सीट फाड़ दी जाती है. ये लोग वाहनों में पत्‍थर भी मारते हैं. इसी बीच एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में रात में एक युवक कैद हुआ है. वह गली में खड़ी एक बाइक का पहले पेट्रोल चुराने की कोशिश करता दिख रहा है और बाद में उस पर पत्‍थर मारता है.

गैंग से तंग आकर लोगों ने अब पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. साथ ही मोहल्‍ले में सीसीटीवी भी लगवाए जा रहे हैं. लोगों की मांग है कि पुलिस जल्‍द से जल्‍द इन शरारती तत्‍वों को पकड़े और उपयुक्‍त कार्रवाई करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज