• Home
  • »
  • News
  • »
  • gujarat
  • »
  • दावा: प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव तो प्रेमी पुलिस इंस्पेक्टर ने उतारा मौत के घाट, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा

दावा: प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव तो प्रेमी पुलिस इंस्पेक्टर ने उतारा मौत के घाट, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा

सुबह होते उसने कार की डिकी में लाश को रखकर पास के एक मकान के बाहर खड़ी कर दी.

सुबह होते उसने कार की डिकी में लाश को रखकर पास के एक मकान के बाहर खड़ी कर दी.

जांच में सामने आया कि जब अजय देसाई ने जब स्वीटी के भाई को 5 जून को स्वीटी के लापता होने का फोन किया उसके पिछली रात यानी 4 जून को स्वीटी और अजय के बीच शादी को लेकर कहा सुनी हुई. 2016 में अजय और स्वीटी ने मंदिर में माला पहनाते एक दूसरे को पति पत्नी माना था. हालांकि 2017 में अजय ने किसी और लड़की से शादी कर ली.

  • Share this:
नई दिल्ली: गुजरात के अहमदाबाद से क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने स्वीटी के लापता होने के मामले में एक बड़ा खुलासा किया है. अपनी शुरुआती जांच के बाद क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) ने ही पहले स्वीटी के कत्ल की साजिश रची और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. शक के आधार पर क्राइम ब्रांच ने स्वीटी के प्रेमी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल स्वीटी पटेल (Sweety Patel) और इंस्पेक्टर अजय देसाई लिव इन रिलेशन (live in relationship) पर रह रहे थे. पुलिस इंस्पेक्टर अजय देसाई ने उससे शादी का वदा भी किया था लेकिन बाद में उसने किसी और से शादी कर ली और स्वीटी से पीछा छुड़ाने के लिए उसने खौफनाक साजिश रची.

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर प्रेम वीर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि स्वीटी पांच जून से लापता थी. जानकारी के अनुसार 05 जून 2021 इंस्पेक्टर अजय देसाई ने स्वीटी के भाई को फोन करते कहा कि देर रात से स्वीटी गायब है. इसके बाद यह मामला थाने पहुंचा और इसकी जांच शुरू हुई. स्वीटी का फोन भी बंद जा रहा था. अजय देसाई इस मामले की जांच अपने अनुसार करता रहा.

सोशल मीडिया मे शुरू हुई मुहिम
काफी दिनों तक स्वीटी का पता नहीं चलने पर उसे तलाशन के लिए एक मुहिम शुरू की गई और इसे उसके पहले शादी से हुए बेटे ने शुरू की. स्वीटी तलाक शुदा थी और उसका बेटा उसके पहले पति के साथ अमेरिका में रहता था. तलाक लेने के बाद स्वीटी भारत चली आई थी. सोशल मीडिया में मामला तेजी से बढ़ता प्रशासन की तरफ से इस केस को हैदराबाद क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया. क्राइम ब्रांच ने जांच में एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे करते हुए स्वीटी के दोस्त और लिव इन रिलेशन में रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर अजय देसाई को ही स्वीटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया.

जांच में सामने आया कि जब अजय देसाई ने जब स्वीटी के भाई को 5 जून को स्वीटी के लापता होने का फोन किया उसके पिछली रात यानी 4 जून को स्वीटी और अजय के बीच शादी  को लेकर कहा सुनी हुई. 2016 में अजय और स्वीटी ने मंदिर में फुलहार पहनाते एक दूसरे को पति पत्नी माना था. हालांकि 2017 में अजय ने किसी और लड़की से शादी कर ली. अजय ने स्वीटी के साथ भी अपने संबंध चालू रखे थे.

स्वीटी अजय से शादी के लिए दबाव बना रही थी. बस 4 जून को रात को दोनो के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर अजय ने स्वीटी का गला दबाकर हत्या कर दी. पूरी रात लाश को घर के ऊपर वाले कमरे में रखी. सुबह होते जीप कंपास कार की डिकी में लाश को रखकर कार पास के एक मकान के बाहर खड़ी कर दी.

दोनों ने एक दूसरे को माना था पति-पत्नी
दअरसल अजय देसाई ने जब स्वीटी के भाई को 5 जून को स्वीटी के लापता होने का फोन किया उसके अगली रात यानी 4 जून को स्वीटी और अजय के बीच शादी  को लेकर कहा सुनी हुई. दरअसल 2016 में अजय और स्वीटी ने मंदिर में माला पहनाते एक दूसरे को पति पत्नी माना था. हालांकि 2017 में अजय ने किसी और लड़की से शादी कर ली. अजय ने स्वीटी के साथ भी अपने संबंध चालू रखे थे. स्वीटी अजय से शादी के लिए दबाव बना रही थी. बस 4 जून को रात को दोनो के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर अजय ने स्वीटी का गला दबाकर हत्या कर दी. पूरी रात लाश को घर के ऊपर वाले कमरे में रखी.

सुबह होते उसने कार की डिकी में लाश को रखकर पास के एक मकान के बाहर खड़ी कर दी. और शाम को अजय ने स्वीटी के भाई को उसकी गुमशुदगी की कहानी कही.अजय ने स्वीटी की लाश को ठीकाने लगाने अपने बिजनेस पार्टनर किरीट को साथ लिया

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने अजय से जब पूछताछ की तो उसने कई बहाने बनाए और अपने पुलिस महकमें का लाभ भी उठाना चाहा, लेकिन उसकी सभी कोशिशें पूरी तरह से नाकाम हो गईं. क्राइम ब्रांच को अजय के घर के बाथरूम में खून के धब्बे मिले थे. वही से संदेह शुरू हुआ. पुलिस की कड़ी पूछताछ में वह टूट गया और पूरी कहानी पुलिस के आगे रख दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज