अहमदाबाद के गोल्‍डेन मैन ने की आत्‍महत्‍या, पत्‍नी से हुआ था झगड़ा

गोल्‍डेन मैन ने की आत्‍महत्‍या. (File pic)

Ahmedabad News: कुंजल पटेल उर्फ केपी पटेल मधुपुरा की योगेश सोसाइटी में रहता था. शनिवार को जब घर पर कोई नहीं था तब उसने सुसाइड कर लिया.

  • Share this:
    अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में गोल्‍डेन मैन (Golden Man) के रूप में विख्‍यात कुंजल पटेल उर्फ केपी पटेल नामक युवक ने शनिवार को आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस के अनुसार उसकी ओर से इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मधुपुरा पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे पारिवारिक झगड़ा या कुछ अन्‍य कारण हो सकता है. केपी पटेल पहले दरियापुर सीट से चुनाव भी लड़ चुका था. पिछले दिनों उसकी एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वह एक किलो सोना पहने दिख रहा था. इसके बाद से ही उसे गोल्‍डेन मैन के नाम से जाना जाने लगा.

    कुंजल पटेल उर्फ केपी पटेल मधुपुरा की योगेश सोसाइटी में रहता था. शनिवार को जब घर पर कोई नहीं था तब उसने सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि आत्‍महत्‍या करने से पहले उसका उसकी पत्‍नी के साथ झगड़ा हुआ था. ऐसे में कहा जा रहा है कि यही झगड़ा उसकी आत्‍महत्‍या का कारण बना.

    इसकी सूचना तुरंत मधुपुरा पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस जांच में पुलिस को पता चला है कि कुंजल पटेल वाहन सीजिंग का कारोबार भी करता था. मार्केट में उसकी अच्‍छी पैठ थी.

    पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पूरा मामला किसी पुराने संपत्ति विवाद से भी जुड़ा हुआ है. ऐसे में पुलिस ने कुंजल के रिश्तेदारों, दोस्तों और करीबी लोगों से भी पूछताछ की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.