अपना शहर चुनें

States

गुजरात: 12 साल की बच्ची से तीन लोगों ने साल भर किया गैंगरेप, पिता के आरोपों के बाद मां फरार

गुजरात पुलिस ने इस घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
गुजरात पुलिस ने इस घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गुजरात के भावनगर (Bhavnagar) में 12 साल की लड़की से गैंगरेप (Gang rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस गैंगरेप में सबसे हैरान करने वाला दावा ये है कि इसमें रेप करने वाले 3 आरोपियों की मदद बच्ची की मां ही कर रही थी. घटना सामने आने के बाद मां फरार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 7:44 AM IST
  • Share this:
भावनगर. गुजरात (Gujarat) के भावनगर (Bhavnagar) में 12 साल की लड़की से गैंगरेप (Gang rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस गैंगरेप में सबसे हैरान करने वाला दावा यह है कि इसमें आरोपियों की मदद बच्ची की मां ही कर रही थी. पुलिस के अनुसार, लड़की के पिता का आरोप है कि गांव के तीन लोगों ने उसकी 12 साल की बेटी के साथ गैंगरेप (Gang rape) किया. ये तीनों उससे पिछले एक साल से उसके साथ रेप कर रहे थे. घटना सामने आने के बाद मां फरार है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, ये वाकया पालीताणा तहसील के भुतिया गांव का है. 12 साल की लड़की के पिता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने लड़की को इलाज के लिए भावनगर के अस्पताल में भर्ती किया है. उधर, पिता का आरोप है कि तीन आरोपियों ने उसका एक साल तक रेप किया. और इस काम में लड़की की मां ने ही आरोपियों का साथ दिया.

पीड़िता की मां पिता को कुछ खिलाकर बाहर भेज देती थी
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घर में मां उसके पिता को कुछ खिला देती थी, जिसके बाद पिता को घर से बाहर जाना पड़ता था. इसके बाद तीनों आरोपी लड़की के साथ रेप को अंजाम देते थे.  पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान शांति धंधूकिया (46), बाबू सरतनपारा (43), और चंद्रेश सरतनपारा (32) के रूप में हुई है. इस मामले में मां की तलाश जारी है.
पिछले कुछ दिनों में देश में लड़कियों से बलात्कार और हत्या के कई मामले सामने आए हैं. ऐसे मामलों के खिलाफ बढ़े गुस्से के कारण ही लोग अब इस मामलों में जल्द फैसले की मांग की है. हैदराबाद में रेप और हत्या की घटना के बाद पकड़े गए आरोपियों की एनकाउंटर में मौत के बाद देश में इस बात पर बहस हो रही है. कुछ लोग जहां इस एनकाउंटर को सही बता रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर सवाल भी उठा रहे हैं. वहीं उन्नाव रेप पीड़िता की जलाकर हत्या किए जाने से भी लोगों में काफी गुस्सा है.



ये भी पढ़ें...
बेटियां कर सकें पढ़ाई इसलिए रोज 12 KM दूर स्कूल लेकर जाता है ये मजदूर पिता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज