अपना शहर चुनें

States

गुजरात: मामूली बात पर दोस्त की चाकू मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद में मर्डर.
अहमदाबाद में मर्डर.

Gujarat Murder: घटना के चश्मदीद देवेंद्र राजपूत ने पुलिस में केस दर्ज कराया. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रिंकू और चेतन बिरदा रहदास को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 11:01 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात में नए साल (New Year) की शुरुआत अपराध से हुई है. अहमदाबाद (Ahmedabad) के मेघाणी नगर इलाके में आपसी रंजिश के चलते दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी रिंकू और मृतक घनश्याम के बीच झगड़ा हाथापाई की वजह से शुरू हुआ था, जिसने बाद में हत्या (Murder) जैसे बड़े अपराध की शक्ल ले ली.

दरअसल, 24, भार्गव रोड पर डिफेंस कॉलोनी में रहने वाला घनश्याम उर्फ बाबा जगमोहन राजपूत, रिंकू और चेतन समेत दोस्तों के साथ शुक्रवार को नाश्ता कर रहा था. इस दौरान बाबा और रिंकू के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. बाबा ने कई बार रिंकू के साथ मारपीट कर दी. मेघाणी नगर इलाके में ही रहने वाले देवेंद्र कुमार राजपूत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. देवेंद्र एक शॉप बिल्डर का काम करते हैं.

यह भी पढ़ें: गुजरात में दिखा भारत का पहला ‘रहस्यमयी’ मोनोलिथ, जानिए इसका राज



इस मारपीट से आहत रिंकू ने बाबा को मारने का प्लान बना लिया था. शुक्रवार शाम बाबा डिफेंस कॉलोनी स्थित गायत्री मंदिर पर खड़ा था. इस दौरान उसके साथ देवेंद्र कुमार राजपूत, धीरज ठाकुर, रामनरेश तोमर और दिलीप यादव मौजूद थे. मौके पर ही रिंकू कुछ दूरी पर खड़ा था. उसने बाबा को अपने पास बात करने के लिए बुलाया. दोनों की बातचीत के बीच चेतन पहुंच गया. गौरतलब है कि चेतन, रिंकू के चाचा का बेटा है. बाचतीत के बीच ही चेतन ने  बाबा के दोनों हाथों को पीछे से पकड़ लिया. उसी दौरान रिंकू ने बाबा पर चाकुओं से वार शुरू कर दिए. घायल बाबा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के चश्मदीद देवेंद्र राजपूत ने पुलिस में केस दर्ज कराया. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रिंकू और चेतन बिरदा रहदास को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज