Home /News /gujarat /

gujarat congress mlas son in laws car collided with auto and bike 6 killed accused arrested anand road accident

गुजरातः कांग्रेस MLA के दामाद की कार ने ऑटो-बाइक को मारी टक्कर, 6 की मौत, गिरफ्तार

कांग्रेस विधायक के दामाद की कार ने ऑटो और बाइक को टक्कर मारी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई. (फोटो ANI)

कांग्रेस विधायक के दामाद की कार ने ऑटो और बाइक को टक्कर मारी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई. (फोटो ANI)

Gujarat News: आणंद जिले के सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास कार, ऑटो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतकों में तीन एक ही परिवार के थे.

हाइलाइट्स

कांग्रेस विधायक के दामाद की कार ने ऑटो और बाइक को टक्कर मारी.
यह घटना गुजरात के आणंद जिले में गुरुवार को हुई है.
घटना में छह लोगों की मौत हो गई.

आणंद. गुजरात के आणंद जिले में गुरुवार को ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल से एक कार की भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी, कांग्रेस विधायक पूनम परमार का दामाद केतन पढियार के रूप में पहचाना गया है. पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार शाम करीब सात बजे आणंद जिले की सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास की है.

बताया जा रहा है कि कार, ऑटो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसके कारण ये हादसा हुआ. हादसा कार चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है. कार पर गुजरात विधायक लिखा हुआ था. बता दें कि लापरवाही के आरोप में कार चालक पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी.

रक्षाबंधन का पर्व मना लौट रहे थे घर
पुलिस ने बताया कि ऑटो रिक्शा में सवार चार लोग और बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एएनआई के मुताबिक परिवार के लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे. तभी आनंद जिले में सोजित्रा के पास यह भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया.

मृतकों में तीन एक ही परिवार के
जिन लोगों की हादसे में मौत हुई है, उनमें से मामा के घर राखी बांधने गईं दो बहनें और उनकी मां भी शामिल हैं. सोजित्रा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आणंद के सहायक पुलिस अधीक्षक अभिषेक गुप्ता ने घटना को लेकर कहा कि आणंद में शाम करीब सात बजे कार, बाइक और ऑटो रिक्शा के बीच हुए हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. कार के चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Tags: Accident, Gujrat, Gujrat news, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर