गुजरात: कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, सूरत में अब रात 9 बजे से नाइट कर्फ्यू

गुजरात में ऐक्टिव केसों की संख्या 5,684 है.

गुजरात में ऐक्टिव केसों की संख्या 5,684 है.

Surat latest news in Hindi: नगर निगम ने एक विज्ञप्ति में कहा कि अन्य राज्यों से आ रहे लोगों और सूरत शहर में होटलों या गेस्ट हाउसों में रुकने वाले लोगों को आरटी-पीसीआर जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित न पाए जाने की रिपोर्ट दिखानी होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 3:34 PM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात के सूरत शहर में कोरोना वायरस (Gujarat Corona case) के 300 से अधिक नए मामले आने के बाद नगर निगम ने रात के समय कर्फ्यू की अवधि एक घंटे तक और बढ़ाने का फैसला किया है. सूरत नगर निगम (एसएमसी) ने शुक्रवार को कहा कि अब रात को 10 बजे के बजाय नौ बजे से कर्फ्यू शुरू होगा और सुबह छह बजे खत्म होगा.

उसने कहा कि कर्फ्यू की नई अवधि शुक्रवार रात से लागू होगी. नगर निगम ने एक विज्ञप्ति में कहा कि अन्य राज्यों से आ रहे लोगों और सूरत शहर में होटलों या गेस्ट हाउसों में रुकने वाले लोगों को आरटी-पीसीआर जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित न पाए जाने की रिपोर्ट दिखानी होगी.

24 घंटे में 1276 मामले हुए दर्ज
गुजरात में बृहस्पतिवार को आए कोविड-19 के कुल 1,276 नए मामलों में से 324 मामले अकेले सूरत शहर में दर्ज किए गए. गुजरात सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए तीन दिन पहले अहमदाबाद और सूरत समेत चार बड़े शहरों में रात के कर्फ्यू का समय दो घंटे तक बढ़ा दिया था. अहमदाबाद नगर निगम ने भी बृहस्पतिवार को ऐसा ही कदम उठाया और कर्फ्यू का समय एक घंटे तक बढ़ाकर रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक कर दिया.
गुजरात में सबसे ज्यादा नए मरीज सूरत से


गुजरात में एक्टिव केसों की संख्या 5,684 है. गुरुवार को सूरत में सबसे ज्यादा 395 नए मामले आए हैं. इसको देखते हुए सूरत में अब राज्य के बाहर से आने वाले लोगों को घर पर सात दिन के लिए क्वारंटीन रहना होगा.

इसे भी पढ़ें :- श्रीनगर और बारामूला में मंडरा रहा है आतंकी खतरा, अलर्ट पर खुफिया एजेंसी

ऐसे लोगों के अनिवार्य क्वारंटीन होने संबंधी एक अधिसूचना बुधवार को जारी की गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज