गुजरात: नाइट कर्फ्यू के दौरान नाच रही एक युवती का वीडियो वायरल, बाद में हटाया

वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया.

Gujarat Night Curfew: सोशल मीडिया पर युवती ने खुद का बचाव करते हुए कहा, "मैं एक अमीर आदमी की बेटी नहीं हूं. मैं जीवन जीने के लिए काफी संघर्ष करती हूं."

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 5:42 PM IST
  • Share this:
राजकोट: गुजरात में कोरोना में बिगड़ते हालात के बाद राजकोट सहित राज्य के 20 प्रमुख शहरों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. दूसरी ओर रात के कर्फ्यू के दौरान राजकोट में महिला कॉलेज चौक अंडरब्रिज के पास एक युवती ने खुद अपना डांसिंग का वीडियो बनाया. हालांकि, गिनती के घंटों के भीतर वीडियो का दावा करने वाली युवती को वीडियो डिलीट करना पड़ा था.

राजकोट शहर में एक बार फिर से रात के कर्फ्यू का मुद्दा चर्चा में आया है. राजकोट शहर के जानेमाने इलाके महिला कॉलेज अंडरब्रिज के पास सर्विस रोड पर एक युवती ने कथित तौर पर खुद के नाचने का वीडियो बनाया है. वीडियो बनाने के बाद लड़की ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया. बाद में अफवाह है कि पुलिस के डर से वीडियो को हटा दिया गया.

दूसरी ओर, जब वीडियो वायरल हुआ, तो लड़की लगातार (RealPrisha_) नामक एक खाते से एक के बाद एक टिप्पणी करके अपना बचाव करने की कोशिश कर रही थी. लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पिहू राठौर के नाम से अपनी ई-मेल आईडी साझा की है. युवती अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना सार्वजनिक आंकड़ा दिखा रही है. साथ ही वह एक प्रोफेशनल एंकर, मॉडल, अभिनेत्री, डबिंग कलाकार होने का दावा कर रही है.


Youtube Video


लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ घंटे पहले डॉ. याग्निक रोड का एक वीडियो भी अपलोड किया गया है. सोशल मीडिया पर युवती ने खुद का बचाव करते हुए कहा, "मैं एक अमीर आदमी की बेटी नहीं हूं. मैं जीवन जीने के लिए काफी संघर्ष करती हूं. मैं कमाने वाली अकेली हूं." यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि पुलिस तकनीकी और ह्यूमन सर्विलांस के आधार पर लड़की के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कब करती है जिसने रात के कर्फ्यू के दौरान वीडियो बनाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज