गुजरात: मृतक कोविड मरीज के जेवर गायब, परिवार बोला- भर्ती के वक्त पहनी थी सोने की बाली

(फोटो: News18 Gujarati)

(फोटो: News18 Gujarati)

Coronavirus in Gujarat: परिजनों का कहना है कि उनकी सोने की बाली गायब हो गई है. परिवार ने अस्पताल को सूचित किया कि उसकी बाली गायब हो गई थी. खटोदरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 11:41 AM IST
  • Share this:
सूरत. पूरे देश की तरह गुजरात (Gujarat) में भी कोरोना वायरस की स्थिति गंभीर है. कई प्रमुख शहरों में भी मरीजों को इलाज मिलने में मुश्किल हो रही है. ऐसे में मरीजों के साथ अब अपराध की खबरें सामने आने लगी हैं. ऐसी ही एक घटना राज्य के प्रमुख शहरों में से एक सूरत में घटी. एक महिला कोविड-19 (Covid-19) के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी. आरोप लगाए जा रहे हैं कि इलाज के दौरान हुई मौत के बाद महिला के जेवर गायब हो गए.

कोविड अस्पताल में उपचार के दौरान हीरा बेन गोयानी को परिवार द्वारा कोरोना संक्रमण में भर्ती कराया गया था. हालांकि, प्रवेश के समय, हीराबेन ने कान में सोने की बाली पहनी हुई थी. भर्ती कराए जाने के बाद इलाज प्रक्रिया शुरू की गई. अब इस दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. अब परिजनों का कहना है कि उनकी सोने की बाली गायब हो गई है. परिवार ने अस्पताल को सूचित किया कि उसकी बाली गायब हो गई थी. खटोदरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: COVID-19 in India: कोरोना का कोहराम जारी! रिकॉर्ड 2.61 लाख नए केस मिले, 1501 लोगों की मौत

हालांकि, इस अस्पताल में यह पहली घटना नहीं है. कोविद अस्पताल पिछले एक साल में कई बार विवाद का विषय रहा है और अस्पताल एक बार फिर से मृतक से आभूषण के गायब होने को लेकर विवादों में आया है. परिवार ने पहले भी कई बार अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. यह देखना बाकी है कि पुलिस इस मामले में किस तरह की कार्रवाई करेगी.


इस सिविल अस्पताल में स्थित कोविद अस्पताल ऐसे कई विवादों के खिलाफ आया है. फिर कभी-कभी मृतक को जीवित दिखाया जाता है, कभी-कभी मौत के बाद परिवार को सूचित नहीं करने के मामले में, कभी-कभी लापता मरीज और मरीज के पैसे और गहने की चोरी की लगातार शिकायत के मामले में, अब देखना है कि अस्पताल के अधिकारी इसमें किस तरह की कार्रवाई करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज