Home /News /gujarat /

मास्क भूले, यातायात नियम भी तोड़े, वायरल वीडियो में दिखे गुजरात के 3 पुलिसकर्मी निलंबित

मास्क भूले, यातायात नियम भी तोड़े, वायरल वीडियो में दिखे गुजरात के 3 पुलिसकर्मी निलंबित

वायरल वीडियो में नजर आए तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

वायरल वीडियो में नजर आए तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Gujarat Police Viral Video: पुलिस के अनुसार, मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें वर्दी पहने हुए चार पुलिसकर्मी वाहन में यात्रा के दौरान गाने पर नाचते हुए नजर आए. इस दौरान वे सीट बेल्ट और मास्क नहीं पहने हुए थे. निलंबित हुए तीनों पुलिसकर्मी कच्छ-गांधीधाम पुलिस के हैं. एसपी मयूर पाटिल के कार्यालय की तरफ से जारी बयान के अनुसार, जगदीश सोलंकी, हरीश चौधरी औऱ राजा हिरागर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है.

अधिक पढ़ें ...

गांधीनगर. गुजरात (Gujarat) में तीन पुलिसकर्मियों को यातायात नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करना भारी पड़ गया. यात्रा के दौरान सीट बेल्ट (Seat Belt) और मास्क (Mask) का इस्तेमाल नहीं करने के चलते तीनों को निलंबित कर दिया है. मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ था. कहा जा रहा है कि इसके बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है. कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खिलाफ भी एक्सपर्ट लगातार बेहतर क्वालिटी का मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें वर्दी पहने हुए चार पुलिसकर्मी वाहन में यात्रा के दौरान गाने पर नाचते हुए नजर आए. इस दौरान वे सीट बेल्ट और मास्क नहीं पहने हुए थे. निलंबित हुए तीनों पुलिसकर्मी कच्छ-गांधीधाम पुलिस के हैं. एसपी मयूर पाटिल के कार्यालय की तरफ से जारी बयान के अनुसार, जगदीश सोलंकी, हरीश चौधरी औऱ राजा हिरागर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है.

यह भी पढ़ें: चीनी सैनिकों ने अरुणाचल प्रदेश से अगवा किया 17 साल का भारतीय लड़का, सांसद ने मांगी मदद

पुलिस ने बयान जारी किया, ‘मीडिया और कई सोशल मीडिया चैनलों की तरफ से एक वायरल वीडियो संज्ञान में लाया गया, जिसमें एक चार पहिया वाहन में वर्दी पहने हुए पुलिसकर्मी गानों पर नाच रहे हैं… वाहन चलाते हुए यातायात नियम तोड़ते हुए ऐसे कृत्य अनुशासित विभाग को शोभा नहीं देते… और यह पुलिस का नाम खराब करते हैं.’

बयान के अनुसार, ‘वीडियो में नजर आ रहे चार पुलिसकर्मियों में से गांधीधाम पुलिस ए डिविजन पुलिस स्टेशन से जुड़े तीन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. जबकि, बानसकांठा एसपी को एक पत्र लिखा गया है, जिसमें बानसकांठा से जुड़े चौथे कर्मी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की गई है.’

Tags: Gujarat, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर