अपना शहर चुनें

States

गुजरात: कार में आग लगने से तीन महिलाओं की मौत, ट्रक की टक्कर के बाद हुआ हादसा

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

Gujarat Accident: बीते 30 दिसंबर को भी आनंद जिले के कनभईपुरा गांव में भी हुए एक सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई थी. यहां भी हादसे का कारण ट्रक और मोटरसाइकिल सवार युवकों की टक्कर रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 3:17 PM IST
  • Share this:
राजकोट. गुजरात से एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आई है. यहां के राजकोट जिले के गोंडल में शनिवार सुबह एक कार के कपास से लदे एक ट्रक से टकरा जाने से कार में आग लग गई, जिससे उसमें सवार तीन महिलाओं की झुलसकर मौत (Died) हो गई. गोंडल तालुका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सुबह करीब छह बजे गोंडल-राजकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिलियाला गांव के पास हुआ.

अधिकारी ने कहा, ‘तीन महिला यात्रियों को ले जा रही कार और कपास की गांठ ले जा रहे ट्रक (Car-Truck collision) में टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. तीनों महिला यात्री समय पर कार से बाहर नहीं निकल सकीं और उनकी मौत हो गई.’ उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार चालक मामूली तौर पर झुलस गया. अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों को मौके पर भेजा गया. अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान रेखा जडेजा (62), रसिक रायजादा (80) और मुकुंदबा रायजादा (45) के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: गुजरात: मामूली बात पर दोस्त की चाकू मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार



बीते 30 दिसंबर को भी आनंद जिले के कनभईपुरा गांव में भी हुए एक सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई थी. यहां भी हादसे का कारण ट्रक और मोटरसाइकिल सवार युवकों की टक्कर रही. यह हादसा अल सुबह हुआ था, जब तीनों युवक काम करने फैक्ट्री की ओर जा रहे थे. पुलिस ने जानकारी दी कि युवक पड़ोसी वडोदरा जिले के सावली स्थित फैक्ट्री में काम करते थे. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

इसके दो दिन बाद ही मेहसाणा में भी एक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 3 स्कूली शिक्षकों की जान चली गई थी. पुलिस के अनुसार, यह हादसा अल सुबह 5.30 बजे घटित हुआ था. उस दौरान एसयूवी गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया था और सड़क किनारे तालाब में जा गिरी थी. यह तालाब मेहसाणा तालुका के अंतर्गत आने वाले पंचोत गांव में स्थित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज