Surat Murder: चाकू से हमला कर युवक की कर दी हत्या, पूरी घटना CCTV में कैद, देखें VIDEO

 पुलिस ने CCTV के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है

पुलिस ने CCTV के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है

Surat Murder: पुलिस ने CCTV के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. दूसरी ओर परेश की मौत की खबर से लोग गुस्से में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 9:30 AM IST
  • Share this:
सूरत. पूरे शहर से लगातार क्राइम की खबरें आ रही हैं. सूरत (Surat) के वोडरोड इलाके में साधारण सी बात पर एक शख्स ने दूसरे पर हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लेकिन यहां उसकी दर्दनाक मौत हो गई. युवक की हत्या की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. खास बात ये है कि पूरी घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई. लिहाजा पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को पकड़ लिया.

गुजरात में सूरत का तेजी से विकास हो रहा है. लेकिन इसके साथ-साथ यहां अपराध की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि अपराधियों को अब पुलिस और कानून का कोई डर नहीं है. सूरत के चोकबाजार इलाके के वेदरोड में शाम को हंगामा हुआ. यहां प्राणनाथ अस्पताल के पीछे रहने वाले अमित जालिया का परेश नाम के एक युवक से झगड़ा हुआ. वो उसी इलाके में त्रिवेणी सोसायटी में रहता था. इसके बाद अमित चाकू लेकर यहां पहुंच गया. हालांकि लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना. उसने चाकू लेकर पूरे इलाके में हंगामा किया.

CCTV में फुटेज

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि अमित चाकू लेकर इलाके में हंगामा कर रहा है. इसके बाद उसने परेश पर चाकू से हमला कर दिया. वो गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि स्थानीय लोगों ने परेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों के इलाज से पहले परेश ने दम तोड़ दिया. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई.


ये भी पढ़ें:- Bird Flu: पंजाब में दूसरे राज्यों के पोल्ट्री प्रोडक्ट पर 7 दिनों की लगी रोक

मामला दर्ज



पुलिस ने CCTV के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. दूसरी ओर परेश की मौत की खबर से लोग गुस्से में है. आरोपियों को पकड़ने के लिए एक अलग टीम बनाई गई. क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज