पति दूसरी शादी करने के लिए पत्‍नी को रोज मारता-पीटता था, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पति दूसरी शादी करने के लिए पत्‍नी को रोज पीटता था.

पति दूसरी शादी करने के लिए पत्‍नी को रोज पीटता था.

महिला ने शिकायत में बताया कि जिस महिला से उसके पति के संबंध हैं वह उसे धमकी दे रही है कि वह जल्‍द से जल्‍द पति को तलाक दे, जिससे वो दोनों शादी कर सकें. शाहरकोटडा पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 12:10 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. शहर में रहने वाली एक युवती ने अपने पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लड़की ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उसके ससुराल वालों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया और दहेज के लिए उसे कई बार मारापीटा. महिला ने अपने पति पर दूसरी महिला के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है और कहा है कि यही कारण है कि पति उससे तलाक लेना चाहता है.

इतना ही नहीं महिला ने शिकायत में बताया कि जिस महिला से उसके पति के संबंध हैं वह उसे धमकी दे रही है कि वह जल्‍द से जल्‍द पति को तलाक दे, जिससे वो दोनों शादी कर सकें. शाहरकोटडा पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि साल 2014 में उनकी शादी हुई थी. शादी के बाद उसे दो बेटियां हुईं. इस बात से नाराज उसके ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करन लगे.



इसे भी पढ़ें :- अहमदाबाद : मौत के आंकड़े छुपा रही सरकार, 6 घंटे में 50 की मौत पर आंकड़ों में 24
महिला ने बताया कि उसे हर बार घर से दहेज लाने के लिए उकसाया जाता था. कुछ दिनों तक महिला के घरवालों ने मदद की लेकिन जब ससुराल पक्ष के लोगों की मांग बढ़ती गई तो वो भी कुछ करने में असमर्थ हो गए. शादी के दो साल बाद,लड़की के पति और उसके भाइयों और भाभी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया और यह कहकर उसे मानसिक और शारीरिक रूप से लगातार प्रताड़ित किया कि वह घर से कुछ भी लेकर नहीं आई. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज