अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद: पत्नी और सास से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, पिता ने दर्ज कराई FIR

पत्नी और सास से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी. (सांकेतिक फोटो)
पत्नी और सास से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी. (सांकेतिक फोटो)

पिता का आरोप है कि उनके बेटे की पत्नी अपनी मां के साथ मिलकर हमेशा पैसे की मांग करती थी. जब बेटा उन्हें पैसा नहीं दे पाता था तब उसे मारापीटा जाता था, जिस बात से तंग आकर बेटे ने आत्महत्या कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2021, 10:25 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. अहमदाबाद के नरोडा में एक युवक ने अपनी सास और प​त्नी से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले में युवक के पिता ने नरोडा पुलिस स्टेशन में दोनों महिलाओं के खिलाफ बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. पिता का आरोप है कि उनके बेटे की पत्नी अपनी मां के साथ मिलकर हमेशा पैसे की मांग करती थी. जब बेटा उन्हें पैसा नहीं दे पाता था तब उसे मारापीटा जाता था, जिस बात से तंग आकर बेटे ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस पूरे मामले में एफआईआर दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

गांधीनगर के 60 वर्षीय राजेंद्र कुमार पंड्या सेवानिवृत्त हैं. उनके एक बेटे अनिल पंड्या कई सालों से उनके साथ रह रहे थे. राजेंद्र ने बताया कि पांच साल पहले अनिल को प्रिया उर्फ ​​सोफिया नाम की एक लड़की के साथ प्यार हो गया. पिछले एक महीने से अनिल अपनी पत्नी प्रिया और सास शिल्पाबेन के साथ नरोदा के देवनंदन संकल्प सिटी में रह रहा था.

राजेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि अनिल की सास हमेशा अनिल से पैसों की मांग किया करती थी. दो महीने पहले जब अनिल पैसा देने में असमर्थ हो गया तो सास ने अपनी बेटी के साथ​ मिलकर अनिल को मारापीटा. इसके बाद एक दिन अनिल ने फोन पर एक संदेश भेजा, जिसमें उसने बताया कि उसकी सास और पत्नी उसे किस तरह से तंग कर रही हैं और उसके साथ मारपीट भी करती हैं.
इसे भी पढ़ें : अहमदाबाद: मां से अलग रहने को तैयार नहीं हुआ बेटा तो ससुर-साले ने पीट-पीटकर किया अधमरा



उसने ये भी कहा कि अगर उसके साथ कोई अनहोनी होती है तो इसकी जिम्मेदार केवल उसकी सास और पत्नी होंगी. इस मैसेज के कुछ दिन बाद ही अनिल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज