गुजरात: द्वारकाधीश मंदिर पर गिरी बिजली तो लोग बोले- भगवान ने हमें बचा लिया

गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर पर गिरी बिजली. (Pic- Social media)

Dwarkadhish Temple: सोशल मीडिया पर अधिकांश लोगों का कहना है कि भगवान ने बड़े संकट को अपने सिर पर ले लिया और हम भक्‍तों की रक्षा की है.

  • Share this:
    अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के द्वारका (Dwarka) में मंगलवार को काफी जोरों की बारिश हुई. ऐसे में आसमान में बिजली कड़कने की घटनाएं हुईं. इस बीच द्वारका जिले में स्थित विश्व प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर (Dwarkadhish Temple) पर मंगलवार शाम को आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे मंदिर के शिखर पर लगी पताका को नुकसान पहुंचा. हालांकि मंदिर भवन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

    मंदिर पर बिजली गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग मंदिर पर गिरती बिजली को देखकर डर रहे हैं. बताया जा रहा है कि जब द्वारकाधीश मंदिर पर बिजली गिरी थी तो बेहद तेज आवाज भी हुई थी. कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मंदिर की दीवार बिजली गिरने से काली हो गई हैं. वहीं सोशल म‍ीडिया पर भी द्वारकाधीश मंदिर पर गिरी बिजली की काफी चर्चा है.



    सोशल मीडिया पर अधिकांश लोगों का कहना है कि भगवान ने बड़े संकट को अपने सिर पर ले लिया और हम भक्‍तों की रक्षा की है.











    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिजली गिरने की घटना के बाद द्वारका जिला प्रशासन के अधिकारियों से फोन पर बात की. गांधीनगर में गृह मंत्री के कार्यालय से जारी बयान के अनुसार बिजली गिरने से मंदिर की इमारत को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.